नशा कारोबार में शामिल पूर्व पार्षद और पत्नी, पुलिस ने खाते किए सील

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 02:46 PM (IST)

अंबाला(अमन):  हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ इन दिनों पुलिस सख्ती से पेश आ रही है।ताजा मामला अंबाला से सामने आया है जहां पुलिस ने नशा तस्करी में स्लिंप्त पूर्व पार्षद और उनकी पत्नी पर बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस ने दोनों के HDFC बैंक के खाते सीज करवा दिए हैं। बीती 6 अप्रैल को छापे में इनके गोदाम से 260 ग्राम हेरोइन सहित 1500 ट्रामाडोल के नशीले केप्सूल बरामद किए थे।

मामले में पुलिस का कहना है कि अवैध कमाई से बनाई गई संपत्ति की जाँच करके उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने इन पर सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, पुलिस पर जानलेवा हमला करने, NDPC एक्ट सहित अन्य मामलों में मुकदमे भी दर्ज किए हैं।

आपको बता दें, कि 6 अप्रैल को सूचना मिलने पर अंबाला कैंट सदर थाना पुलिस ने SHO नरेश और हाऊसिंग बोर्ड चौकी इंचार्ज बलकार सिंह की अगुवाई में ढेहा बस्ती में नशे का धंधा करने वाली महिला नशा तस्कर को पकड़ने के लिए छापेमारी की थी। पुलिस टीम पर महिला नशा तस्कर के परिजनों और अन्य ने पत्थरों से हमला बोल दिया था जिसके तहत हाऊसिंग बोर्ड चौकी इंचार्ज बलकार सिंह सहित 4 पुलिस कर्मी जख्मी हो गए थे जिनमे 2 महिला कांस्टेबल शामिल थी।

कैंट सदर थाना पुलिस के SHO नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें सुचना मिली थी कि अंबाला कैंट की ढेहा कालोनी में राजेश नामक पूर्व कांग्रेस पार्षद का आपराधिक प्रवृति का परिवार रहता है, जिन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस आरोपी की पत्नी भी कई मुकदमों में वांछित हैं । आरोपी पूर्व पार्षद राजेश और उसके बेटे ने पुलिस पूछताछ में अपने गोदाम में रखी 260 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) व ट्रामाडोल के 1500 नशीले केप्सूल बरामद करवा दिए। आज पुलिस ने छानबीन के बाद इस परिवार के HDFC बैंक को सीज करने की कार्रवाई की है। SHO की माने तो नशखोरी में लिप्त किसी भी व्यक्ति की काली कमाई पर पुलिस सख्त एक्शन करेगी ताकि हरियाणा को नशामुक्त किया जा सके और कोई भी नशाखोरी की तरफ झाँकने की हिमाकत न कर सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static