पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर किया बड़ा ऐलान, हुड्डा के खिलाफ कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:50 PM (IST)

रोहतक (दिपक भारद्वाज): भाजपा नेता रोहतक के पूर्व विधायक एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा वह अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  मेरे परिवार से कोई प्रत्याशी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि संगठन का आदेश होगा तो पूरे हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ चुनाव प्रचार करूंगा।

गौरतलब है कि 2014 से 2019 तक पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर बीजेपी सरकार में मंत्री रहे हैं। पत्रकार वार्ता में मनीष ग्रोवर ने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा है हरियाणा मांगे हिसाब पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा की भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ था भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा को चाहिए कि वह हरियाणा की जनता को पहले उसका हिसाब दे।

2014 में रोहतक से चुनाव जीतकर राज्य सहकारिता मंत्री बने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया है कि वह इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। अचानक से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और चुनाव न लड़ने का फैसला कर मनीष ग्रोवर ने सबको चौंका दिया है। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का कहना है कि वह संगठन में रहकर काम करना चाहते हैं ताकि हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बने उन्होंने कहा कि यह उनका निजी फैसला है लेकिन वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

उन्होंने कहा कि वह पूरे प्रदेश में संगठन में रहकर पार्टी की सेवा करना चाहते हैं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि वह 1971 से सक्रिय राजनीति में है कई बार वह पार्षद व जिला अध्यक्ष भी रहे उन्होंने कहा कि राजनीति में उनका कोई मां-बाप नहीं था वह निचले स्तर से अपने बलबूते पर संघर्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे मंत्री पद तक पहुंचे हैं भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें रोहतक विधानसभा से पांच बार चुनाव लडवाया है जिसका वह धन्यवाद करना चाहते हैं पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बत्रा से भी सवाल कर पूछा की बताएं कि भूपेंद्र हुड्डा की सरकार में 10 साल में उन्होंने रोहतक में क्या करवाया जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में रोहतक में अनेक ऐसे कार्य करवाए गए हैं जो मेनिफेस्टो में नहीं थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static