गोहाना में गरजे पूर्व विधायक शर्मा, कहा- देवी लाल की सरकार गिराने में रंजीत सिंह का हाथ था

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 09:17 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): सोनीपत में गोहाना उपमंडल की बरोदा विधानसभा पर उपचुनाव होने हैं, जिसको लेकर गोहाना में राजनीतिक चहल-पहल शुरू हो चुकी है। रोजाना विभिन्न दलों के नेता यहां पहुंचकर जनता के सामने अपनी बातें रख रहे हैं, वहीं अपने प्रतिद्वंदी दलों पर कटाक्ष भी कर रहे हैं। इसी बीच आज गोहाना में गन्नौर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा भी गोहाना पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी चर्चा के साथ प्रदेश के मौजूदा बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला पर निशाना साधा।

कुलदीप शर्मा ने बरोदा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि बरोदा सीट उनकी जीती हुई सीट थी और बरोदा की जीती सीट को बचाना कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है। इस दौरान कुलदीप शर्मा ने बीजेपी व जेजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा विधानसभा चुनाव के दौरान जेजेपी पार्टी ने बीजेपी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था आज वो पार्टी बीजेपी में मर्ज हो चुकी है और इनेलो पार्टी अपना राजनीतिक महत्व खत्म कर चुकी है। बरोदा उपचुनाव में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी में है और इसमें कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की जीत होगी। 

इस दौरान कुलदीप शर्मा ने बिजली मंत्री रंजीत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 1991 में देवीलाल की सरकार गिराने और उनकी पीठ में छुरा घोंपने वाला हाथ रणजीत सिंह चौटाला का था, जिन्होंने अपने परिवार के खिलाफ राजनीति की। अब बरोदा हल्के के लोगों की वोट लेने के लिए चौटाला परिवार की याद दिला रहे हैं। कुलदीप ने रंजीत सिंह को राजनीति के दल बदलू नेता की उपाधि देते हुए कहा कि रंजीत के पास 14 महकमे हैं, पावर मिनिस्टर हैं लेकिन पावरलैस हैं।

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों ने अपने 6 साल के कार्यकाल में बरोदा में कभी आकर नहींदेखा, चुनाव को लेकर अब बरोदा हल्के के दर्शन करने आ रहे हैं।  शर्मा ने बीजेपी पार्टी को घोटालो की पार्टी बताते हुए कहा बीजेपी की सरकार में आए दिन नए घोटाले सामने आ रहे हैं। पहले शराब घोटाला उसके बाद धान घोटाला और अब रजिस्ट्री घोटाले सामने आया है। इन मामलों को जांच करने के लिए जांच बिठा दी जाती है लेकिन आज तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static