पूर्व विधायक के भांजे ड्राईवर की हत्या, ट्रक मालिक ने चोरी का झूठा आरोप लगाकर पीटा

10/25/2020 12:48:04 AM

पलवल (दिनेश/गुरुदत्त): पलवल में भाजपा नेता एवं पूर्व विधयाक रामरतन के भांजे की हत्या का मामला सामने आया है। 35 वर्षीय मृतक धर्मेन्द्र उर्फ महेंदर नया गांव निवासी अजीत सिंह के ट्रक पर नौकरी करता था। सुबह उसकी लाश अनाज मंडी पलवल में टॉयलेट के पास पड़ी मिली। परिजनों ने ट्रक मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू का दी है।

पलवल अनाज मंडी में दिन का उजाला होने से पूर्व उस समय लोगों में हड़कंप मच गया, जब देखा कि टायलेट के पास धान की बोरियों के ऊपर एक लाश पड़ी हुई है। दिन निकलने पर उसकी पहचान मूल रूप से वजीराबाद (गुरुग्राम) निवासी धर्मेन्द्र उर्फ महेंद्र के रूप में हुई जो पलवल के नयागांव निवासी अजित सिंह पुत्र मोहनलाल के ट्रक पर बतौर चालक नौकरी करता था और रेलवे लाइनपार मोहननगर में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। मृतक धर्मेन्द्र हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व में विधायक रहे रामरतन का भांजा (बहन का पुत्र) था। 

पूर्व विधायक रामरतन ने बताया कि उन्हें सुबह जानकारी मिली कि उनके भांजे की नया गांव निवासी अजीत सिंह तथा अन्य लोगों ने डंडों से पीटकर हत्या कर है। हत्या का कारण बताते हुए कहा कि ट्रक मालिक अजित सिंह उसे कई महीनों से उसकी तनख्वाह नहीं  दे रहा था, तनख्वाह मांगने पर उसपर चोरी का झूठा आरोप लगाकर डंडो-घूंसों से पीटकर हत्या कर दी है।

वहीं जिला अस्पताल में गमगीन मृतक की पत्नी रीना ने बताया कि उसका पति कई दिनों से ट्रक पर ही था, ट्रक मालिक ने ट्रक को अनाज मंदी पलवल में लगाया हुआ था। सुबह उसे खबर मिली कि पति को किसी ने मार दिया है, किसने मारा है उसे मालूम नहीं लेकिन उसने देखा पति की गर्दन एवं शरीर पर चोटों के निशान थे।
 

कैम्प थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यादराम ने बताया कि सुबह कंट्रोल रूम से इतला मिलते ही मौके पर गया था। मौका मुआयना करने के बाद परिजनों की शिकायत पर अजीत सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जल्द तफ्तीश पूरी कर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Shivam

Related News