पूर्व सांसद नवीन जिंदल बोले, हुड्‌डा की जीत से बदलेगी सोनीपत की सूरत

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 08:34 PM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो): सोनीपत की अग्रवाल धर्मशाला में वैश्य समाज की बैठक में पहुंचे नवीन जिंदल ने वैश्य समाज का आहवान किया कि उनकी भलाई और बेहतरी कांग्रेस के साथ ही है। कांग्रेस ने हमेशा व्यापारी वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर नीतियां बनाई। जिसकी वजह से व्यापारी वर्ग की तरक्की के रास्ते खुले। जिंदल ने कहा कि उनके पिता के निधन के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने उन्हें सदा छोटे भाई की तरह रखा है। उनका पारिवारिक रिश्ता हुड्‌डा परिवार के साथ है।

उन्होंने कहा कि उन्हें यह भली प्रकार से पता है कि हुड्‌डा साहब यहां से भारी मतों से विजयी होंगे, लेकिन फिर भी उनका दायित्व बनता है कि वह अपने समाज के लोगों के बीच आकर अपील करें। अग्र समाज को यह देखना होगा कि कौन उनका भला कर सकता है। उन्होंने कहा कि सोनीपत इलाके में शिक्षा की नगरी बनाने का काम हुड्‌डा सरकार के समय में हुआ। इसी समय में उन्हें भी जिंदल यूनिवर्सिटी खोलने के लिए प्रेरित किया गया था। उन्होंने कहा कि हुड्डा ही वह चेहरा है, जिसने हरियाणा को 14 वें पायदान से विकास में नंबर एक बनाया था। अब फिर से इस चेहरे को आगे करके कांग्रेस नई इबारत लिखेगी।

कुरूक्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि सोनीपत की जनता को कांग्रेस हाईकमान ने बेहतरीन मौका दिया है। यह इलाके के लिए खुशी की बात है कि यहां से कांग्रेस के दिग्गज भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा मैदान में है। उन्होंने कहा कि अगर जनता को सोनीपत की सूरत बदलनी है, तो हुड्‌डा का खुल कर समर्थन करना होगा। इससे पहले उन्होंने नक्सली हिंसा में शहीद हुए जवानों के लिए दो मिनट का मौन रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static