शहर में मृत गाय व नंदी मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 08:40 AM (IST)

नीलोखेड़ी : शहर में ग्यारह मृत गोधन मिलने से हड़कंप मच गया तथा इस घटना के बाद शहर के लोगों में भारी रोष है। बता दें कि शहर में रविवार सुबह जब लोग सैर करने के लिए निकले तो उन्हें शहर के कई स्थानों पर मृत गाय देखने को मिली। हैरानी की बात यह है कि मृत गाय शहर के अलग-अलग हिस्सों में पड़ी हुई मिली, जिन्हें देखते ही शहर में सनसनी फैल गई। 

नगर पालिका चेयरपर्सन के प्रतिनिधि सतनाम आहूजा ने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे ही फोन आया कि गाय मृत पड़ी हुई है तो हमने देखा कि उसके मुंह से कोई पानी निकल रहा था और खून भी निकला हुआ था। तुरंत एसपी करनाल को सूचना दी गई और चौकी प्रभारी को भी सूचना दे दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। 

चौकी प्रभारी राकेश कुमार से जब बात हुई तो उन्होंने बताया कि 7 गाय और चार बैल के मरने की सूचना मिली है। फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकते कि इन गायों एवं नंदी ने कुछ खाया है या शरारती तत्वों के द्वारा कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है। वेटरनिटी डॉक्टर को भी सूचना दे दी गई है।

वहीं वैटरनिटी डॉक्टर ने बताया कि इनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, उसके बाद ही हम कुछ कह पाएंगे। यह हादसा कैसे हुआ, इसके लेकर फिलहाल लोगों में भारी रोष है। चौंकी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा और जो भी दोषी व्यक्ति पाया जाएगा, उसके साथ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। घटना की सूचना मिलते ही सीआई वन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। और फिलहाल सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है तथा मामले की जांच फिलहाल जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static