ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गैंग के चार आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 02:38 PM (IST)

करनाल: ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गैंग के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों पर कैथल, कुरुक्षेत्र, करनाल जिले में सैकड़ों वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। आरोपियों के कब्जे से 650 किलोग्राम चोरीशुदा ट्रासंफार्मरों का सामान, एक टूल किट और एक गाडी बरामद की गई है।

गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त करार हुसैन जिसान, मुस्तकिम शाहरूख के रूप में हुई है। आरोपियों से पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों का करीब आठ से दस व्यक्तियों का एक गिरोह बना हुआ है। आरोपी पिछले करीब तीन साल से हरियाणा के विभिन्न जिलों करनाल, कैथल, कुरूक्षेत्र व में कई सौ वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि गैंग के दो आरोपी दिन के समय एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर कई थाना क्षेत्रों में ट्रांसफार्मरों की रैकी करते थे और ट्रांसफार्मर चिन्हित करके अपनी मोटरसाईकिल लेकर वापिस जीटी रोड पर स्थित ढाबो पर ठहर जाते थे।

रात होते ही आरोपी दिल्ली से किराये पर गाड़ी मंगाते थे। इसकी एवज में वह आठ हजार रूपये प्रति रात का किराया देते थे। रात के समय सभी आरोपी उस गाडी में बैठकर चिन्हित किये गये ट्रांसफार्मरों के पास पंहुच जाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static