गुड़गांव- KMP पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 06:05 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। हादसा फर्रूखनगर के पास उस वक्त हुआ जब अर्टिगा गाड़ी एक कैंटर को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इसी दौरान ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा और कैंटर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाड़ी कई पलटियां मारती हुई पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में परिवार के चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो की हालत गंभीर है। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से राजस्थान के सीकर के रहने वाले एक परिवार के एक सदस्य का निधन हो गया था। इसका अंतिम संस्कार करने के बाद परिवार उसका अस्थि विसर्जन करने के लिए गढ़ गंगा गया था। परिवार के सदस्य दो गाड़ियों में थे। जब वह अस्थि विसर्जन के बाद वापस सीकर जा रहे थे तो उनकी गाड़ी केएमपी पर जा रही थी। एक गाड़ी उनकी पीछे रह गई थी जबकि अर्टिगा गाड़ी आगे चल रही थी। फर्रूखनगर मोड़ के पास जब गाड़ी को ड्राइवर केएमपी से बाहर निकालने का प्रयास कर रहा था तो इसी दौरान एक कैंटर को ओवरटेक करते हुए ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा और उसने गाड़ी को पीछे से कैंटर में ठोक दिया। टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि न केवल अर्टिगा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए बल्कि कैंटर का पिछला हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

 

पुलिस की मानें तो इस घटना में 52 वर्षीय ब्रजेश कौशिक व उसकी पत्नी 48 वर्षीया सुनीता, मां कमला देवी व राकेश की पत्नी 46 वर्षीया किरण कौशिक की मौत हो गई। वहीं राकेश के पुत्र हिमांशु और आकांशु घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में ले  कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static