प्लाट हड़पने के मामले में दंपति सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 12:45 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला):  बैंक अधिकारियों के प्लाट हड़पने के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित 4 लोगों को नामजद किया है। ​पुलिस ने भारतीय स्टेट बैंक चंडीगढ़ के सहायक महाप्रबंधक नरेश कुमार की शिकायत पर कन्हडी निवासी बलवान सिंह, उसकी पत्नी कमलेश तथा मनोज व विक्रम सहित अन्य लोगों पर फर्जी दस्तावेज बनाकर धोखाधडी करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पीडित ने मामले की शिकायत सीएम विंडो एंव जिला उपायुक्त फतेहाबाद को भेजी थी जिस पर कार्रवाई की गई है। शिकायतकर्ता ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में जिस अधिकारी ने मिलीभगत कर प्लाटों की रजिस्ट्री की है। उस तहसीलदार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए तथा सरकार को रिवन्यू में जो चूना लगाया है उसकी भरपाई की जाए।
PunjabKesari
शिकायत में बैंक सहायक महाप्रबंधक नरेश कुमार ने बताया कि टोहाना में द बैंक एंप्लाइज को ऑपरेटिव हाउस बिल्डिंग सोसायटी लिमिटेड बनाई थी। बाद में जिसका नाम टोहाना को ऑपरेटिव हाउस बिल्डिंग लिमिटेड हो गया था। उन्होंने बताया कि सोसायटी ने भूना रोड पर जमीन खरीदकर वहां कॉलोनी काटी थी। जिसमें उनको भी दुकान व दो प्लाट मिले थे।
PunjabKesari
सहायक महाप्रबंधक ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने 29 फरवरी 2016 को फर्जी तरीके से उनके प्लाटों की रजिस्ट्रियां कमलेश के नाम करवा ली। उन्होने कहा कि इसमें सरकार को भी रिवन्यू लास के तहत चूना लगाया गया है जिस पर कडी कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static