OYO में युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर चार युवकों ने किया कुकर्म, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 09:16 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर के तीन नंबर इलाके में स्थित एक OYO में 23 वर्षीय युवक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर और बंधक बनाकर 4 लोगों द्वारा सामूहिक कुकर्म करने का मामला सामने आया है। घटना बीते 26 तारीख की रात की है पीड़ित युवक के मुताबिक उसने OYO की पहली मंजिल से छलांग लगाकर जान बचाई और इसकी शिकायत 3 नम्बर पुलिस को दी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसका मेडिकल कराने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उल्टे उसे ही धमकाया और फैसला करा दिया। फिलहाल आज युवक की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

सिविल अस्पताल बादशाह खान के इमरजेंसी वार्ड के स्ट्रैचर पर लेटा दिखाई दे रहा यह वही पीड़ित युवक है जिसके साथ न केवल उसके अपने दोस्त बल्कि उसके दोस्त के साथ आए तीन अन्य युवकों ने जबरन सामूहिक कुकर्म किया। पीड़ित का आरोप है कि 25 तारीख की शाम को उसके दोस्त राकेश शहरावत ने फोन कर उससे ओयो में मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद जब वह ओयो में पहुंचा तो उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया गया जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में जाने लगा फिर उसके दोस्त राकेश शहरावत ने उसके साथ कुकर्म किया जिसके बाद राकेश शहरावत ने अपने अन्य और तीन दोस्तों को OYO में बुला लिया और बारी-बारी सभी ने उसके साथ कुकर्म किया। इतना ही नहीं पीड़ित का आरोप है कि जब उसने OYO से जाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे बंधक बना लिया मारपीट की और उसके पास रखे लगभग 5000 रुपए भी छीन लिए। जैसे तैसे मौका देख कर उसने ओयो की पहली मंजिल से छलांग लगा दी और इस घटना की सूचना तीन नंबर पुलिस चौकी को दी लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत लेने और मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उसे ही धमकाना डराना शुरू कर दिया और दबाव बनाकर जबरन आरोपियों  का और उसका चौकी में फैसला करवा दिया। इतना ही नहीं पीड़ित का आरोप है कि कुकर्म करने वाले आरोपियों ने पुलिस के सामने ही उसे जान से मारने की धमकी दी।

 

वहीं पीड़ित के मुताबिक आज जब उसकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी तो परिजन उसे लेकर फरीदाबाद के से अस्पताल पहुंचे हैं। वह चाहता है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।इस मामले में 2 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज न करने और जबरन दबाव देकर फैसला कराने के आरोप लगने के बाद आनन-फानन में तीन नंबर चौकी इंचार्ज मीडिया के हस्तक्षेप के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कर रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।   

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static