धोखाधड़ी : ATM का पासवर्ड सुनकर दी लिफ्ट, फिर कार्ड चुराकर निकाले 89 हजार रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 09:12 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है जहां शराब ठेके से शराब खरीदते समय एक युवक के एटीएम का पासवर्ड सुनकर दो युवकों ने पहले उसे लिफ्ट दी फिर उसका एटीएम कार्ड चुराकर उसके एकाउंट से 89 हजार रुपए निकालकर धोखाधड़ी की। कार्ड चोरी होने एवं मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज देखने के बाद पीड़ित को धोखाधड़ी का पता चला। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कसौला थाना क्षेत्र के गांव शहबाजपुर खालसा निवासी ताराचंद ने बताया कि वह अपने परिचित के यहां शादी में कन्यादान करने के बाद घर जाने के लिए अंबेडकर चौक पहुंचा। उसने वहां शराब ठेके से शराब खरीदी और उसका भुगतान एटीएम से करते हुए शराब ठेके के सेल्समैन को पासवर्ड बताया था। इसके बाद वहां पर उसे मोनू व पारस नामक दो युवक मिले और सेल्समैन को पासवर्ड बताते समय उन्होंने उसका पासवर्ड सुन लिया था।

इसके बाद जब वह ठेके से बाहर निकला और घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था तभी मोनू व पारस नामक युवक स्कूटी से आए और उन्हें गांव छोड़ने का विश्वास दिलाकर लिफ्ट दी। इस पर वह स्कूटी पर उन दोनों के बीच बैठ गया। आरोप है कि रास्ते में पीछे बैठे युवक ने हाथ की सफाई दिखाते हुए उनकी जैकेट में रखा एटीएम निकाल लिया और उसे गांव छोड़ने के बाद उसके एकाउंट से 88 हजार 976 रुपए निकाल लिए। पैसे निकलने का मैसेज जब ताराचंद के मोबाइल पर आया तो उन्होंने तुरंत एटीएम कार्ड तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। इस पर उन्हें तुरंत मोनू व पारस नामक युवक पर शंका हुई और उन्होंने पुलिस में इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static