INLD महिला प्रधान पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, DC से रिश्तेदारी बता NHM में नौकरी के लिए हड़पे थे लाखों रुपए

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:08 PM (IST)

कैथल : कैथल जिले में पुलिस ने इनेलो महिला प्रकोष्ठ की जिला प्रधान इंदु परमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इंदु परमार ने तत्कालीन डीसी सुजान सिंह से रिश्तेदारी का हवाला देकर एनएचएम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठगे। मामला गृह मंत्री अनिल विज के संज्ञान में आया तो इनेलो नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जबकि अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

बताया जा रहा है कि यह मामला साल 2020 में कोरोना काल का है। जब सुजान सिंह कैथल में डीसी थे। उस समय नेशनल हेल्थ मिशन में स्वास्थ्य कर्मियों की भर्ती हो रही थी। ओमप्रकाश अपने बेटे अमित को नौकरी लगवाने के प्रयास में था। ओमप्रकाश ने बताया कि महिला नेत्री इंदु परमार ने कहा कि डीसी सुजान सिंह से उसकी रिश्तेदारी है। वह उससे कोई भी काम करवा सकती है। उसने बेटे अमित की नौकरी के लिए बात की तो बताया कि डीसी सुजान सिंह से कह कर वह एनएचएम में नौकरी दिलवा देगी।  उसके झांसे में आकर उसे पांच लाख रुपए बेटे की नौकरी के लिए दे दिए।

पीड़ित ओमप्रकाश का कहना है कि इसके बाद इंदु से कई बार संपर्क किया, लेकिन वह उसके बेटे को नौकरी नहीं दिला पाई। हर बार उसने बहाने बनाकर टाल दिया। इसके बाद उसने महिला नेत्री से अपने पांच लाख रु वापस मांगे। उसके बाद उसे भिवानी कार्यालय में बुला लिया। वह पैसे लेने के लिए पहुंचा तो उसको बदमाशों से धमकी दिलवाई कि रुपए मांगे तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static