हवन के नाम पर मंगवाए घी के डिब्बे और बिल के लिए भेजकर शातिर घी लेकर हुआ चंपत

9/18/2021 4:33:03 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): रोज ठगी के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि एक शातिर ने एक डॉक्टर के नाम पर अस्तपाल में हवन के लिए 38 घी के डिब्बे मंगवाए और जब दुकान का कर्मचारी डिब्बे लेकर पहुंचा तो शातिर ने उससे पक्का बिल लाने की बात कही और फिर घी के डिब्बे लेकर चंपत हो गया। जब बिल लेकर कर्मी अस्पताल पहुंचा तो वहां ना तो शातिर मिला ना ही घी के डिब्बे। इसके बाद दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

यादव नगर निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह सब्जी मंडी स्थित सचदेवा इंटरप्राइजेज पर नौकरी करता है। उसके पास एक फोन आया था जिसमें बात करने वाले ने खुद को अंबेडकर चौक स्थित अस्पताल का चिकित्सक यादव बताते हुए कहा कि उनके अस्पताल में हवन-यज्ञ होना है। इसके लिए नामी ब्रांड घी के 38 डिब्बे एक-एक किलो के भिजवा दे। 

शातिर ने कहा कि वह अस्पताल के रिसेप्शन पर सप्लाई देने के बाद वहीं से पेमेंट ले ले। इस पर सुरेश अपने एक हेल्पर को लेकर घी के डिब्बे लेकर अस्पताल पहुुंचा। वहां पर रिसेप्शन पर एक युवक खड़ा था। उसने सभी घी के डिब्बे बेसमेंट में रखवा दिए और पैसे मांगने पर उसने कहा कि एक टीन घी के साथ पक्का बिल लेकर आ जाओ, पैमेंट कर देंगे। इस पर सुरेश व हेल्पर दुकान चले गए और बिल व घी का टीन लेकर पहुंचे तो वहां ना तो वह युवक मिला ना ही बेसमेंट में रखे घी के पैकेट। 

इस पर सुरेश ने रिसेप्शन पर बात की तो उन्होंने साफ मना कर दिया कि उन्होंने घी ही नहीं मंगवाया। चिकित्सक ने भी कहा कि उसने घी नहीं मंगवाया और ना ही उसने फोन किया। सुरेश की शिकायत पर भाड़ावास पुलिस चौकी सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी का सुराग लगा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static