मांग पूरी होने पर नायक समाज ने जताया सुभाष बराला का आभार

8/3/2021 3:34:42 PM

टोहाना: मांग पूरी होने पर नायक समाज ने भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला का आभार व्यक्त किया। इस दौरान विभिन्न जिलों से पहुंचे नायक समाज के लोगों ने सुभाष बराला से उनके निवास पर मुलाकात करते हुए पगड़ी पहनाकर आभार जताया। उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार में मुख्यमंत्री मनोहरलाल व पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने हमारी मांग पर प्रमुखता से गौर करते हुए उसे पूरा करवाया।

उन्होंने बताया कि हांसी रैली में हमारे समाज ने कई मांग की थी, जिसमें हमारे समाज को एससी में लेने की मांग की गई थी। जिस पर फाइल आगे चली गई है, इसको लेकर सरकार तेजी से काम कर रही है। इसके अलावा समाज की धर्मशाला के लिए 21 लाख रुपए की घोषणा की थी, जो सुभाष बराला के प्रयासों से राशि आ गई है। जिसके लिए वे सुभाष बराला का धन्यवाद करने आए है। 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा अन्य कुछ मांगे है जो अभी पूरी होनी बाकी है। जिनको लेकर सुभाष बराला ने पूरा आश्वासन दिया है। इस अवसर पर नायक समाज से प्रदेश अध्यक्ष जगदीश, जिला अध्यक्ष सुल्तान, ज्ञान सिंह, कृष्ण कुमार, भानी, निहाल सिंह, रमेश, सुरेन्द्र, पपू समेत भारी संख्या में नायक समाज के लोग मौजूद रहें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static