लोगों को ठगकर फ्यूचर मेकर संचालकों ने खरीदी जमीन और कोठियां

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 10:14 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): लोगों को अमीर बनने के सपने दिखा कर उनसे करोड़ों रूपये ठगने वाली कम्पनी फ्यूचर मेकर लाईफ केयर कम्पनी के गिरफ्तार संचालकों ने जमीनें और मंहगी गाड़यिां खरीदीं तथा आलीशान कोठियां बनाई।

PunjabKesari

पुलिस रिमांड के दौरान कम्पनी के एक संचालक राधेश्याम ने बताया कि उसने लोगों से ठगे गये पैसे से हिसार जिले में आदमपुर के निकट स्थित अपने गांव सीसवाल में 10 एकड़ जमीन खरीदी थी और इसमें लगभग 50 लाख रूपये खर्च कर कोठी बनाई। वहीं कम्पनी के दूसरे पार्टनर और टिब्बी गांव निवासी बंसी लाल ने रिमांड के दौरान बताया कि उसने भी अपने और परिवार के सदस्यों के नाम पर करोड़ों की जमीन जायदाद खरीदी और कोठी बनाई। दोनों संचालकों ने लोगों के पैसे से तीन मंहगी गाड़यिां भी खरीदीं।

PunjabKesari

पुलिस ने राधेश्याम के कब्जे से 60 लाख रुपए की नकदी और गाड़यिां बरामद की हैं। उसने यह भी बताया कि कम्पनी के अनेक बैंकों में खाते हैं तथा इनमें 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की नकदी जमा है। उसके निजी खाते बैंक में भी लगभग 17 लाख रूपए जमा हैं।

फ्यूचर मेकर के दो और शागिर्द गिरफ्तार, कम पढ़े-लिखे आरोपियों ने करीब 200 करोड़ रूपये ठगे

उल्लेखनीय है कि फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कम्पनी के अध्यक्ष एवं प्रबंधक निदेशक राधेश्याम और ङ्क्षचदड़ निवासी प्रमोटर सुरेंद्र के खिलाफ भाजपा जिला सचिव अनिल सिहाग की शिकायत पर सदर पुलिस ने गत आठ सितम्बर को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं तेलंगाना के साईबराबाद थाने में भी राधेश्याम और सुरेंद्र के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं। इनमें से दो मामलों में इनको जमानत मिल चुकी है। 

हरियाणा की हर खबर अब आपके वॉट्सऐप पर, सब्सक्राइब करें 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static