CM के दावे पर बोले गब्बर: हाईकमान ने जिम्मेदारी दी तो प्रदेश को बनाएंगे नंबर-1, EVM गड़बड़ी पर कांग्रेस पर कसा तंज

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 02:53 PM (IST)

अंबाला : अंबाला कैंट से सातवीं बार विधायक बनने के बाद अनिल विज के तेवर कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं। उन्हाेंने आज अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस हार गई है अब अपनी हार का संस्कार वो कैसे करते हैं यह उनके ऊपर है। वो जलाकर करते हैं या दबाकर करते हैं, जैसे भी करना है करें हार तो वो चुके हैं।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के चुनाव आयोग में जाने के मामले पर विज ने कहा कि इसमें कुछ नहीं निकलने वाला, भाजपा जीत चुकी है और भाजपा की सरकार चंद दिनों में बनने जा रही है। अंबाला में माहौल को लेकर विज ने कहा कि काम तो कभी खत्म नहीं होते वह तो निरंतर चलते रहते हैं। कुतुब मीनार एक दिन में नहीं बनी, अब यह तो मूर्ख हैं, अब उनकी बुद्धि के ज्ञान का कोई कैप्सूल होगा तो लाऊंगा। हमने तो चुनाव जीतने के एक दिन बाद से ही विकास कार्यों पर काम शुरू कर दिया। सात बार मैं जीत चुका हूं आठवीं बार मैंने अब जीतने की तैयारी शुरू कर दी है। मैं शहीदी स्मारक देखकर आया हूं और सभी को कहा है कि पूरी गति से साथ काम शुरू करें। मैंने दीपावली से पहले-पहले एयरपोर्ट से जहाज उड़ाने को कहा है। वहीं सीएम पद को लेकर विज ने कहा कि अभी उनकी किसी से बात नहीं चल रही है। जब पार्टी बात करेगी तब उनकी भी बात सुनेंगे और अपनी भी करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने पूरे चुनाव में जिम्मेदारी निभाई है। सभी चित्त हो गए थे मैंने ही मोराल बूस्ट कर के रखा।


मैं हरियाणा को नंबर वन बनाने का काम करूंगा- अनिल विज 

मैंने हर मुकाम पर यह बात की कि भाजपा ही अपने दम पर सरकार बनाएगी। एग्जिट पोल को भी मैंने नकारा, जिस दिन रुझान आए उस दिन कांग्रेस का हैड ऑफिस बैंडों से भरा पड़ा था तब भी मैंने कहा था कि भाजपा की सरकार आएगी। मैं राजनैतिक पंडित हूं, जनता की नब्ज जानता हूं। मैंने कभी सीएम बनाने को लेकर नहीं कहा हां, अगर पार्टी विचार करती है तो मैं हरियाणा को नंबर वन बनाने का काम करूंगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static