बाइक सवार बदमाशों का गिरोह सक्रिय, एक ही रात में 4 लूट की वारदातों को दिया अंजाम

2021-06-14T08:26:05.147

होडल (ब्यूरो) : क्षेत्र मेंं बाइक सवार बदमाशों का गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। गिरोह के सदस्यों ने एक रात में अलग अलग थाना क्षेत्र में लूट की चार वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को जहां चुनौती दी है वहीं पुलिस द्वारा सडक मार्गों पर की जा रही गश्त की पोल खोल कर रख दी है। एक ही दिन में लूट की 4 वारदातों से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। लोगों को घरों से निकलने में भी डर होंने लगा है।

पहली घटना थाना मुंडकटी क्षेत्र की है, जंहा दो बाईक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लोहिना गांव निवासी जगदीश से उसकी बाईक और मोबाईल लूट लिया और मौके से फरार हो गए। इसी प्रकार दूसरी घटना में राष्ट्रीय राजमार्ग बाबरी मोड़ के निकट चार बाइकों पर सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने ड्यूटी से घर लौट रहे एक युवक से उसकी बाइक और मोबाईल लूट लिए और फरार हो गए। युवक ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने  लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

श्याम कालोनी निवासी राजेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 जून को वह पलवल से बाईक द्वारा अपने घर होडल लौट रहा था। जब वह बाबरी मोड़ के निकट पहुंचा तो चार बाइकों पर सवार 8-10 युवकों ने उसे जबरन रोक लिया और गाली गलौज  व मारपीट कर उसकी बाईक और मोबाइल लूटकर मौके से फरार हो गए। तीसरी घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव भिडूकी की है, जंहा यूपी के गांव उटावड़ का नंगला से बाईक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे डा. राम अवतार से गांव भिडूकी नहर के निकट अज्ञात 8-10 बदमाशों ने उसकी बाईक रुकवा ली और मोबाइल फोन व पर्स में रखे साढ़े आठ हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।

बदमाशों ने चौथी घटना का गांव भेंडोली के निकट अंजाम दिया। बदमाश यहां गांव काशीपुर निवासी जगत सिंह से मोबाईल फोन लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने चारों पीडितों की शिकायत पर लूट के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वंही इस बारे में पूर्व विधायक उदयभान ने लगातार हो रही लूट की वारदातों को सरकार की नाकामी बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में सडकों पर दुपहिया वाहन चालक भी सुरक्षित नहीं हंै। क्षेत्र में लगातार बढ रही आपराधिक वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static