खाकी दागदार- बंगाल की दो लड़कियों के साथ हेड कांस्टेबल, होमगार्ड सहित 3 ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 12:23 AM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में पश्चिम बंगाल की 2 युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाना में तैनात हेड कांस्टेबल, होमगार्ड व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इधर, एसपी राजेश कुमार ने हैड कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करते हुए होम गार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल की रहने वाली 2 लड़कियां रेवाड़ी में ही एक स्पा सेंटर पर काम करती है। दोनों ने हुडा बाइपास पर एक टाउनशिप में किराए पर कमरा लिया हुआ है। आरोप है कि गुरुवार की रात मॉडल टाउन थाना में तैनात हैड कांस्टेबल अनिल, होमगार्ड जितेन्द्र व एक अन्य व्यक्ति धर्मेन्द्र पुलिस की पीसीआर लेकर दोनों लड़कियों के कमरे पर पहुंचे और फिर उन्हें पीसीआर में बैठा कर चल दिए। रास्ते में आरोपी एक प्राइवेट गाड़ी स्कॉर्पियो में दोनों को बैठकर शहर के ही एक होटल में लेकर चले गए। आरोपियों ने दोनों लड़कियों के साथ रेप किया। 

PunjabKesari, Haryana

इस सनसनीखेज मामले को लेकर पुलिस भी कुछ ज्यादा जानकारी देने को तैयार नहीं है। अभी सिर्फ इतना ही पता लगा है कि तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की शिकायत पर देर रात ही मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। शनिवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गुरुवार की रात पुलिसकर्मी व होमगार्ड द्वारा दुष्कर्म की घटना ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया। एसपी राजेश कुमार ने इस मामले में हैडकांस्टेबल अनिल को निलंबित कर दिया है और होमगार्ड जितेंद्र के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभाग को संस्तुति की गई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी मोहम्मद जमाल खान ने बताया कि हैड कांस्टेबल, होमगार्ड व एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में पुलिस की जिप्सी व एक स्कॉर्पियो गाड़ी का इस्तेमाल हुआ है। दो पर दुष्कर्म करने का आरोप है तथा इसकी जांच की जा रही है कि दुष्कर्म किस-किस ने किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static