मानेसर में दिल्ली की युवती से गैंगरेप का मामला, दोनों आरोपी दबोचे गए

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 09:21 AM (IST)

गुडग़ांव(सतीश राघव): पुलिस पर किसी मामले में कार्रवाई न करने या लापरवाही बरतने के आरोप हमेशा लगते रहते है, लेकिन गुडग़ांव पुलिस ने गैंगरेप के एक मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करने के बाद 24 घंटे के अंदर सामूहिक रेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें वीरवार को कोर्ट में पेश किया। वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इनकी पहचान पलवल निवासी रमेश और उत्तराखंड के रुद्र प्रयाग निवासी महावीर प्रसाद के रूप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रमेश सैक्टर-85 और महावीर अशोक विहार फेज-2 में रहता है। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने जिस राकेश नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया था, जांच में पता चला कि दूसरे व्यक्ति का नाम राकेश नहीं महवीर प्रसाद है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि मिलेनियम सिटी के औद्योगिक क्षेत्र मानेसर में दो युवकों ने एक कार में दिल्ली की रहने वाली एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। युवकों ने पीड़िता को नौकरी के बहाने बुलाया था और फिर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली है। पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागी और पुलिस को सूचना दी थी। 

पीड़िता कई दिनों से नौकरी की तलाश कर रही थी। पिछले 6 सितम्बर को गुडग़ांव निवासी रमेश से उसकी बात हुई थी। रमेश नौकरी दिलाने का भरोसा देकर दिल्ली से बुलाया। युवती गुडग़ांव आई तो आरोपी उसे लेने के लिए हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन आया और अपने बॉस से मिलाने के नाम पर अपनी गाड़ी में उसे दिनभर घुमाता रहा। शाम को पकड़े गए उक्त व्यक्ति ने युवती के साथ रेप किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static