बच्चे को नहर में फेंकने की धमकी देकर महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 06:40 AM (IST)

हिसार(पंकेस): हिसार के एक विश्वविद्यालय की कालोनी में रहने वाली विवाहिता के साथ ठेकेदार और उसके साथी ने डेढ़ साल के बच्चे को नहर में फैंकने की धमकी देकर झाडिय़ों में दुष्कर्म किया। आरोप है किसी को कुछ बताने पर महिला को उसके पुत्र और पति को जान से मारने की धमकी दी।

हालांकि यह मामला अप्रैल माह का है लेकिन पीड़िता ने अब शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसका पति ठेकेदार राकेश के पास मजदूरी का कार्य करता है। 19 अप्रैल को उसके डेढ़ साल के पुत्र की तबीयत खराब होने पर ठेकेदार से मजदूरी के बकाया 5000 रुपए मांगे। ठेकेदार ने अस्पताल में आकर 2500 रुपए का बिल भरा और महिला व पुत्र को घर छोडऩे की बात कही।

ठेकेदार मजदूर की पत्नी और पुत्र को अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया। आरोप है कि इन दोनों ने नहर के किनारे सुनसान इलाके में मोटरसाइकिल रोक लिया। वहां पर दोनों ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया। यह भी आरोप है कि इन दोनों ने शोर मचाने पर मासूम बच्चे को नहर में फैंकने की धमकी दी।

दुष्कर्म करने के बाद ठेकेदार पीड़िता को राजगढ़ रोड पर यह कहकर छोड़कर चला गया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो पति और बच्चे को जान से मार देंगे। पीड़िता ने ठेकेदार की धमकी के कारण अपने पति को यह बात नहीं बताई। जब पीड़िता की चाची गांव से आई तो उसे ठेकेदार की करतूतों की जानकारी दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static