हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लूट करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 02:22 PM (IST)

सोहना (सतीश) : गुरुग्राम मार्ग पर अलीपुर गाव के समीप ट्रक के चालक व परिचालक को हथियारों के दम पर बंधक बनाकर सुपारी से भरे ट्रक को लूटने वाले गैग के सरगना को सोहना की अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी युवक को अदालत से चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। ताकि आरोपी से बाकी साथियों की गिरफ्तारी व लुटे गए ट्रक व समान को बरामद किया जा सके।

बता दें कि लुटेरों ने 20 जनवरी की रात को उस वारदात को अंजाम दिया जिस समय नागपुर से सुपारी भरकर दिल्ली के लिए आ रहे ट्रक के सामने सफेद रंग की स्विफट कार लगा कर चार लडके कार से उतरकर सुपारी से भरे ट्रक की कैबिन में चढ़ गए जिन्होंने चालक व परिचालक को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया जिनमें से एक लड़का ट्रक को चलाने लगा और दो लड़कों ने घामडोज गांव के मोड पर चालक व परिचालक को ट्रक से उतारकर अपनी गाडी मे डाल लिया। इन दोनो के ऊपर लाल रंग का कंबल डाल दिया जिन्हें आरोपी अपनी स्विफट कार में डालकर मेवात की तरफ ले गए तथा गाँव करहेडा के जंगल में छोड दिया। पीड़ित ने पैदल जाकर गाँव में एक व्यक्ति से फोन लिया और अपने मालिक को फोन किया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी जिस शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी।

वहीं उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा सोहना की टीम ने अंसल मोङ सोहना से आरोपी शौकीन पुत्र नूरद्दीन निवासी तावडू जिला नूंह को काबू कर आरोपी के कब्जे से लुटा गया एक सुपारी का बैग व मोटरसाइकिल सहित काबू करते हुए आरोपी को अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से लुटे गए समान व बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी लेकिन देखना इस बात का होगा कि पुलिस आरोपी से रिमांड के दौरान क्या क्या बरामद कर पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static