गौ रक्षा दल ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, कहा- गौ रक्षकों पर दर्ज मुकदमें हों खारिज

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 05:02 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): मेवात में गौ रक्षा दल के सदस्यों पर हुए मुकदमे दर्ज के विरोध में पानीपत के गौ रक्षा दल के सदस्य आगे आए और डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा और मुकदमा खारिज किए जाने की मांग की और साथ ही मेवात में जो गायों को काटा जा रहा है उन पर रोक लगाने की बात कही साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गौ रक्षा दल की ओर से की गई।

हरियाणा गौ रक्षा दल के उपाध्यक्ष आजाद सिंह आर्य ने बताया कि मेवात में पिछले 75 सालों से गायों को काटा जा रहा है । जिसका पिछले काफी लंबे समय से आर एस एस विश्व हिंदू परिषद और गौ रक्षा दल के सदस्य विरोध कर रहे हैं और वहां पर गायों को बचाने में लगे हुए हैं। लेकिन हाल ही में कांग्रेस के 3 विधायकों ने मिलकर एसपी पर दबाव बनाकर गौ रक्षा दल के सदस्यों पर जबरदस्ती मुकदमा दर्ज करवा दिया है और उनको जान से मारने की धमकी दी है।

आजाद सिंह आर्य ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि प्रदेश में चल रही गोकशी को जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रिया के हिसाब से रोका जाए इस मामले में गौ रक्षा दल के सदस्य हैं उनकी खुद मदद करेंगे। वहीं इन्होंने चेतावनी दी है कि अगर गौ रक्षा दल के सदस्यों पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार किया गया तो पूरा हिंदू समाज सड़कों पर उतरेगा और इसका पुरजोर तरीके से विरोध करेगा ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static