शिक्षण संस्थाअों पर पड़ रहा 'पद्मावत' के विरोध का असर, जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल बंद(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 12:51 PM (IST)

सोहना(सतीश राघव): फिल्म पद्मावत के विरोध का असर अब शिक्षण संस्थाअों पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। फिल्म के विरोध अौर बीते दिन उपद्रवियों ने जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल की बस में किए पथराव के बाद आज छट्टी कर दी गई है। स्कूल 28 तरीख तक बंद रहेगा। इससे स्कूलों की पढ़ाई पर असर पड़ना तो लाजमी है लेकिन बच्चों की सुरक्षा के चलते ये फैसला लिया गया है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि बीते दिन जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल की बस जब सड़क से गुजरी तो उपद्रवियों ने उस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बस में करीब 22 बच्चे व तीन महिला टीचर बैठी थीं। पथराव में सभी बच्चों ने बस की फर्श की ओट में अपनी जान बचाई। हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई हैं। बस की खिड़कियों के शीशे टूटे, इससे घबराकर बच्चे चीखने और रोने लगे। टीचर्स सभी बच्चों को बस की सीटों के नीचे छिपाकर बैठी रहीं। जिसके बाद बस में मौजूद स्कूल स्टाफ के आग्रह के बाद उपद्रवियों ने स्कूल बस को छोड़कर हरियाणा रोडवेज की बस को अपना निशाना बनाकर आग के हवाले किया। 
PunjabKesari
जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल में पॉश इलाके से बच्चे आते हैं। बच्चों को घर से स्कूल तक लेकर आने और वापश छोड़ने की जिम्मेदारी भी स्कूल प्रशासन की है। वहीं पद्मावत फ़िल्म को लेकर देश में करणी सेना का विरोध लगातार जारी है अौर बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूल में छुट्टी कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static