मेघालय गर्वनर के बयान पर बोली भुक्कल- किसानों के साथ अपने राज्यपाल की बात सुने सरकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 01:54 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद विपक्ष के साथ-साथ सत्ताधारी भाजपा के ही अपने मेघालय के गर्वनर सत्यपाल मलिक के किसानों के समर्थन में दिए गए बयान को अब विपक्ष भी हाथों-हाथ लपकने लगा है। इस मामले में प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कहा है कि सरकार को किसानों के साथ-साथ अपने राज्पाल की बात भी सुननी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मीडिया पर वायरल हो रहे राज्यपाल मलिक के बयान से स्पष्ट जाहिर है कि कहीं न कहीं किसानों के साथ गलत हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही किसानों के साथ खड़ी है। भुक्कल झज्जर में आयोजित मंदिर कांशीगिरी के धार्मिक आयोजन में शिरकत करने के लिए पहुंची थी। यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए भुक्कल ने रविवार को हुई किसानों की मुज्जफरनगर की किसान महापंचायत को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है। मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी व सीएम मनोहर लाल खट्टर से अपील करते हुए कहा कि सरकार को चाहिए कि किसानों को जिस बात का डर है उसे दूर कर और वार्ता के लिए एक बार टेबल पर किसान संगठनों को बुलाए।  

भुक्कल ने कहा कि मन बात करने वाले पीएम मोदी को किसानों के मन की बात भी सुननी चाहिए। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पंजाबी समुदाय को दूसरे समुदाय के लिए प्ररेणा स्त्रोत बताया। उन्होंने कहा कि वैसे तो संसार में सभी लोग खाली हाथ आते है। लेकिन संकट की घड़ी में यहां भारत वतन आने वाले पंजाबी समुदाय ने जिस तरह से मेहनत कर मुकाम हासिल किया वह दूसरे समुदाय के लिए एक तरह से प्रेरणा स्त्रोत्र है। इस मौके पर उनके साथ विश्व वीर गुज्जर संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाष गुज्जर भी मौजूद रहे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static