लिंग जांच करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 आरोपी पकड़े

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 03:41 PM (IST)

नारायणगढ़़ (धर्मवीर):लिंग जांच करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए टीम ने एक महिला सहित 3 आरोपियों को क्षेत्र से पकड़कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सिविल सर्जन डा. विनोद गुप्ता को लिंग जांच की सूचना मिली थी कि नारायणगढ़ में नीतू नाम की महिला जांच करवाने का गिरोह चला रही है। फौरन एक टीम तैयार की गई, जिसमें नोडल अधिकारी पी.एन.डी.टी. के डा.विपन भंडारी, सी.एच.सी. माजरी अम्बाला के मनदीप सचदेवा, मैडीकल आफिसर डा.बी.बी.लाला को तैयार कर एक फर्जी गर्भवती महिला तैयार की गई। 

उस गर्भवती महिला ने नीतू नाम की महिला से सम्पर्क किया और सोमवार को नीतू का पति आशीष उसे जांच करवाने जा रहा था कि रास्ते में ही टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। जांच के बाद आशीष ने बताया कि 2 अन्य आरोपी जिसमें एक का नाम पम्मी है और एक अन्य आदमी सुनील है, इस गिरोह की मदद करते हैं। ये लोग एक महिला से 20 से 30,000 रुपए लेते थे। टीम द्वारा फ र्जी गर्भवती महिला भेजी थी, उससे इन्होंने 30,000 रुपए की मांग की थी। 

अभी डाक्टर व मशीन को भी काबू करना है जो अभी जांच के दौरान सामने आएगा। पकड़े गए आरोपी सुनील पुत्र बंगु निवासी नवाशहर जिला यमुनानगर, पम्मी पत्नी राजेंद्र निवासी सुखनगर यमुनानगर, आशीष पुत्र समेर चंद निवासी मिलक के खिलाफ  पी.एन.डी.टी. एक्ट के तहत सैक्शन 4, 6, 23, आई.पी.सी. की धारा 420 व 120 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने तीनों आरोपियों को काबू किया जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static