बच्चा चोर गिरोह का भूत: पिंडदान कर लौट रहे परिवार को लोगों ने घेरा, फिर...

8/14/2019 2:49:20 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): बच्चा चोर गिरोह का भूत लोगों के सिर पर इस कदर चढ़ गया है, लोग किसी भी अंजान व्यक्ति के साथ यदि कोई बच्चा देख लें तो उसे बच्चा चोर समझने लग गए हैं, जोकि ऐेसा नहीं होना चाहिए। ऐसा ही मामला कुरुक्षेत्र के लाडवा से आया है, जहां एक परिवार जो हरिद्वार से पिंडदान करके लौट रहा था, तभी कुछ लोगों ने उनका पीछा कर रास्ता रोक लिया। वहीं वाद-विवाद होने पर मामला थाने में पहुंचा तब जाकर कहीं लोगों ने राहत की सांस ली।

PunjabKesari, kuk

दरअसल, लाडवा इंद्री चौक से जैसे ही एक कार गुजरी, तभी वहां मौजूद लोगों की निगाह उस पर पर पड़ गई और लोगों ने उसका पीछा करना शुरू किया। लाडवा थाने के सामने जाकर उस कार को जबरदस्ती रोक दिया गया। लोगों को आशंका थी कि उस कार की डिक्की में बच्चों को चुरा कर ले जाया जा रहा है क्योंकि कार की डिग्गी खुली थी और उसमें कई छोटे-छोटे बच्चे बैठे थे।

PunjabKesari, baccha chor

कार रोके जाने पर सड़क पर जाम लग गया। लोगों का हल्ला गुल्ला शोर चलता रहा। आखिर थाने में मामला पहुंचा। शुरुआती जांच में मालूम हुआ कि हिसार का एक परिवार अपने पूर्वजों का पिंडदान करके हरिद्वार से वापस लौट रहा था। गाड़ी में महिलाएं और पुरुष थे उनके तीन चार बच्चे डिक्की में बैठे थे। गर्मी की वजह से कार की डिग्गी को खोल दिया गया था। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत करवा कर कार सवारों को उनके गंतव्य जाने दिया गया।

PunjabKesari, baccha chor


Shivam