दिन दहाड़े घर से हुआ युवती का अपहरण, 25 लाख रुपए और गहने भी ले गए अपहरणकर्ता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 05:15 PM (IST)

होडल(हरीओम): शहर में नानक डेरी रोड से एक 20 वर्षीय युवती का हथियारों के बल पर अपहरण करने का मामला सामने आया है। यह घटना उस समय हुई जब लड़की के परिजन घर से किसी रिश्तेदारी में आगरा गए हुए थे और घर पर दोनों बहने अकेली थी। तभी गांव बांसवा निवासी सन्नी अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर आया और नेहा नामक लड़की को हथियारों के बल पर जबरन गाड़ी में डाल लिया। आरोपी घर में किसी काम के लिए रखे 25 लाख रुपयों और सोने चांदी के आभूषणों को भी ले गए। आरोपी दूसरी लड़की को कमरे में बंद कर गए और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर लड़की को गाड़ी में डालकर ले गए।  परिजनों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस को दी। होडल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है। शहर में दिनदहाड़े हुई इस घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है।

घर में रखी नकदी और सोने-चांदी के गहने भी ले गए अपहरणकर्ता

मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों सहित तीन अन्य के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अपहृत लड़की की तलाश शुरू कर दी है। नानक डेरी रोड के रहने वाले रघुवीर ने पुलिस को शिकायत दी शिकायत देकर बताया कि वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में शहर से बाहर गए हुए थे और घर पर उनकी दो बेटी नेहा और रेनू अकेली थी। उन्होंने बताया कि जब वह शाम के समय अपने घर लौटे तो बाहर से उनके घर का ताला लगा हुआ था। जब वह ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे तो एक कमरे में उनकी छोटी बेटी रेनू को बंद किया हुआ था। पीड़ित  ने बताया कि घटना के मामले में जब पीड़ित रेनू से बात की तो रेनू ने बताया कि गांव बांसवा के रहने वाला सन्नी व उसके साथ तीन चार व्यक्ति घर के अंदर घुस गए और हथियार के बल पर उसकी बड़ी बहन नेहा का अपहरण कर घर में रखे 25 लाख रुपये और सोने चांदी के गहने चोरी कर ले गए।

मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि  पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी सन्नी, उसके पिता भगवान सिंह व कई अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अपहृत हुई लड़की नेहा की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनूप सिंह ने कहा कि जल्द आरोपियों के साथ लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static