नौकरी के बहाने युवती को नशीला पदार्थ देकर रेप, केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 05:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को नशीला पदार्थ देकर रेप करने का मामला सामने आया है। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उससे मारपीट की। दिल्ली से जीरो एफआईआर आने के बाद सेक्टर-29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दिल्ली की रहने वाली 27 साल की युवती ने बताया कि उसकी पहचान मारुति विहार डीएलएफ के रहने वाले सुमन सिंह से कुछ समय पहले हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। इस पर युवती ने उसे बताया था कि वह नौकरी की तलाश में है। आरोप है कि सुमन सिंह ने उसे गुड़गांव के सहारा मॉल में नौकरी दिलाने की बात कही और 1 जून को गुड़गांव बुला लिया। वह युवती को अपने मारुति विहार स्थित फ्लैट पर ले गया जहां उसे काेल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। इसके कारण वह बेहोश हो गई और सुमन सिंह ने उसके साथ रेप किया। इसकी उसने वीडियो भी बना ली। जब युवती को होश आया तो उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इस पर युवती लोक लाज की शर्म से वापस अपने घर दिल्ली चली गई। अब उसने अपने हिम्मत करके दिल्ली के साकेत थाने में केस दर्ज कराया है। यहां पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई के लिए गुड़गांव भेज दिया। सेक्टर-29 थाना प्रभारी ने बताया कि जीरो एफआईआर आने के बाद केस दर्ज किया गया है। युवती को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जा रहा है।

 

शादी का झांसा देकर रेप

सेक्टर-53 थाना पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी पहचान राजस्थान के करोली निवासी संजीव कुमार से हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोप है कि 3 जुलाई को संजीव ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ लगातार दो महीने तक शारीरिक संबंध बनाए। अब आरोपी उससे शादी से इंकार कर रहा है। इसके साथ ही आरोपी ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। सेक्टर-53 थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static