शहर में बच्ची चोर गिरोह सक्रिय, पहली को उठाने में फेल दूसरी को लेकर फरार हुए बदमाश

9/21/2020 11:46:10 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत की औद्योगिक नगरी में पिछले दो रोज से बच्ची चोर गिरो का आतंक जारी हे। सेक्टर 12 में गली में खेल रही मासूम बच्ची को चोर गिरोह उठाने में नाकामयाब हुए तो जाटल रोड गली में खेल रही मासूम को अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और गली में लगे सीसीटीवी खंगाल लोगों से पूछताछ की। बच्ची की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें बना दी हैं।

पानीपत की ऐतिहासिक और औद्योगिक नगरी में पहले चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं अब अब शहर में मासूम बच्चियों की चोरी का सिलसिला शुरू हो गया है, जिससे लोगो में दहशत का माहौल है। शहर की जाटल रोड स्थित पीपल वाली गली से एक 5 वर्षीय बच्ची के गायब होने का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने उसे हर जगह तलाशा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया। 

सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया। डीएसपी संदीप कुमार मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई। 

जानकारी के मुताबिक शहर के कुटानी रोड स्थित डाबर कॉलोनी की रहने वाली 5 वर्षीय बच्ची अपनी मां के साथ जाटल रोड पर रिश्तेदारी में आई हुई थी। परिजनों के मुताबिक बच्ची गली में खेल रही थी, उसके बाद जब उसकी तलाश की गई तो वह कहीं नहीं मिली। घबराए परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। 


Shivam

Related News