नाबालिग छात्रा ने की घर में फांसी लगाकर आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 09:30 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर की न्यू विजय नगर कालोनी में नाबालिग छात्रा ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना देर शाम की है। छात्रा का पिता रिक्शा चला कर गुजारा करता है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि छात्रा किसी बात को लेकर परेशान रहती थी। घटना की सूचना पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

न्यू विजय नगर कालोनी के मकान में नाबालिग छात्रा अकेली थी और इस दौरान उसने चुन्नी का फंदा बना पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। माता पिता व उसके भाई बहन घर से बाहर थे। भाई बहन लौटे तो उन्होंने यह सब देख कर शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पिता रिक्शा चला कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। शिवजी कालोनी थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

PunjabKesari

प्रवीन कुमार ने बताया कि आसपास के लोगों और परिवार से पूछताछ की गई है। जिसमें अभी तक यही बात सामने आई है कि किसी बात को लेकर छात्रा परेशान रहती थी। लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है। आत्महत्या के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static