सफाई अभियान की शुरूआत में केवल मंत्री के लिए आए दस्ताने और मास्क

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 10:15 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में आज सफाई अभियान की शुरूआत की गई। अभियान की शुरूआत प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने झाडू लगाकर की। उनके साथ भाजपा के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सबसे बड़ी हैरानी की बत तो ये रही कि मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं को तो मास्क और दस्ताने मिले लेकिन सफाई कर्मचारियों को कोई सुविधा नहीं मिली। मंत्री महोदय झाडू तो लगा रहे थे लेकिन गंदगी ज्यों की त्यों नजर आई।

PunjabKesari

मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी हाथ में झाडू लेकर सफाई करते नजर आए लेकिन सफाई के नाम पर केवल लीपापोती हुई। वहीं कर्मचारियों को मास्क ना दिये जाने पर मंत्री ग्रोवर ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को झाडू और मास्क के लिये अलग से फंड दिया जाता है। इसके अलावा वर्दी तक कर्मचारियों को दी जाती है।

PunjabKesari

लेकिन देखने में आया कि किसी भी सफाई कर्मचारी के पास ना तो मास्क था और ना ही हाथों में पहनने के लिये दस्ताने थे। महिला सफाई कर्मचारी ने कहा कि वे सुबह 6 बजे से यहां सफाई के लिए खड़े हैं। उन्हें ना तो कोई सफाई किट दी जाती और ना ही मास्क आदि की सुविधा ही दी जाती है।

PunjabKesari

वहीं सफाई दरोगा सतपाल ने कहा, मास्क आदि कुछ नहीं दिया जाता। कभी कभार दे भी दिये जाते हंै। वर्दी के लिये पैसे जरूर दिये जाते हैं। हां मंत्री जी और उनके समर्थर्कों के लिये मास्क और दस्ताने मंगाये गये थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static