अग्निवीरों के लिए घोषणा करने वाले मुख्यमंत्री क्या 4 साल बाद भी सीएम पद पर रहेंगे तैनात- गोगी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 03:51 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सेना से रिटायर होने वाले अग्निवीरों को ग्रुप-सी और हरियाणा पुलिस में नौकरी देने की गारंटी देने पर प्रदेश में सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने भी सीएम की इस घोषणा पर कई सवाल खड़े किए हैं। गोगी ने कहा कि इस साल सेना में भर्ती होने वाले अग्निवीर जब 4 साल बाद रिटायर होंगे तो क्या तब तक मनोहर लाल हरियाणा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। इसी के साथ गोगी ने सवाल उठाया कि बेरोजगारी में नंबर एक पर रहने वाले हरियाणा में पिछले 8 साल में मनोहर सरकार ने कितनी नौकरियां दी है।

गोगी बोले, 8 साल में हरियाणा सरकार ने दी कितनी नौकरियां

विधायक गोगी ने कहा कि अग्निवीरों को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा के कोई मायने नहीं है। सीएम साहब युवाओं को लोलीपोप देने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के साथ प्रधानमंत्री को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि नौकरियां देंगे, लेकिन अब तक कितने लोगों को नौकरी मिली है। गोगी ने कहा कि केंद्र सरकार की तरह मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी हरियाणा में नौकरियां देने का वादा किया था। इसलिए मुख्यमंत्री बताएं कि 8 साल के कार्यकाल में प्रदेश में कितनी नौकरियां दी गई है। सरकार यह आंकड़ा सामने रखे। हरियाणा भयंकर बेरोजगारी की मार झेल रहा है और ऐसे में अग्निवीरों को प्रदेश में पक्की नौकरी देने का वादा पूरी तरह बेबुनियाद है। इसी के साथ गोगी ने मुख्यमंत्री से सवाल पूछा कि अग्निवीरों के पहले बैच की भर्ती तक क्या सीएम हरियाणा में मुख्यमंत्री के पद पर बरकरार रहेंगे।

मंत्री वीके सिंह के बयान पर भी बरसे विधायक गोगी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर हमला बोलते हुए विधायक गोगी ने अग्निपथ का समर्थन करने वाले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सेना में जनरल के पद पर रहे वीके सिंह खुद तो अपना रिटायरमेंट का समय बढ़ाने के लिए कोर्ट गए थे और आज वे अग्निवीर का समर्थन कर रहे हैं। गोगी ने कहा कि असली जनरल वह होता है जो अपने जवानों के बारे में सोचे। लेकिन बीजेपी की प्रथा है कि जो नेता जितना घटिया बयान देगा, पार्टी में उन्हें उतनी ही जल्दी उनका प्रमोशन होगा। बता दें कि मोदी कैबिनेट में मंत्री वीके सिंह ने एक बयान दिया था कि जिसे अग्निपथ अच्छी नहीं लग रही वे सेना में ना जाएं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static