Golden Boy नीरज चोपड़ा पावो नूरमी खेल में लेंगे हिस्सा, 13 जून को फिनलैंड के तुर्कू में होगा टूर्नामेंट

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 01:20 PM (IST)

पानीपत : गॉल्डन बॉय नीरज चोपड़ा मिशन पेरिस के लिए लगातार कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। वह इस साल की पहली प्रतियोगिता दोहा लीग खेल चुके हैं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अब वह चार जून को नीदरलैंड के हेंगेलो में ‘फैनी ब्लैंकर्स-कोएन गेम्स’ में हिस्सा लेंगे। साथ ही उनकी जून माह में दो और प्रतियोगिताएं होंगी। जिनमें नीरज चोपड़ा 13 जून को फिनलैंड के तुर्कू में होने वाले पावो नूरमी खेलों में अपने रजत पदक जीतने के प्रयास को बेहतर करने की कोशिश करेंगे, जो इस सत्र की उनकी तीसरी प्रतियोगिता होगी।

PunjabKesari

इन दिग्गजों से होगा नीरज चोपड़ा का मुकाबला

जर्मन स्टार जोहान्स वेटर, जो चतुष्कोणीय खेलों में हॉट फेवरेट के रूप में प्रवेश करने के बाद टोक्यो ओलिंपिक खेलों के अंतिम दौर के लिए भी क्वालीफाई करने में असफल रहे, लगभग दो सालों में चोपड़ा के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता को नवीनीकृत करेंगे। पावो नूरमी गेम्स एक वर्ल्ड एथलेटिक्स कॉन्टिनेंटल टूर गोल्ड-लेवल मीट है। वेटर के अलावा, नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलिंपिक के रजत पदक विजेता जैकब वडलेज्च, त्रिनिदाद और टोबैगो के केशोर्न वाल्कोट, जर्मनी के यूरोपीय चैंपियन जूलियन वेबर और फिनलैंड के यूरोपीय चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लस्सी एटेलाटोलो से भी मुकाबला करेंगे।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static