Haryana Top 10: पंचकूला में आज मनाया जाएगा सुशासन दिवस, CM मनोहर लाल प्रदान करेंगे 22 पुस्कार, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 07:16 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के पंचकूला में आज पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर बीजेपी द्वारा सुशासन दिवस मनाया जाएगा। जिसमें बतौर मुख्यअतिथि के रूप में सीएम मनोहर लाल करेंगे शिरकत। इस दौरान वह 22 विभागों को सुशासन पुरस्कार प्रदान करेंगे।  

भारत जोड़ो यात्रा को मिली सफलता, हर हाल में लहराएंगे कश्मीर में तिरंगा: कृष्ण लखेरा 

किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान किसान कांग्रेस प्रभारी कृष्ण लखेरा ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में कहा की कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा को अपार सफलता व लोगों का स्नेह मिल रहा है। जो जल्द ही कश्मीर में तिरंगा फहराएगी। 

शराब कारोबारी ने बिना शुल्क जमा किए 6 लाख पेटी बेची शराब, आबकारी विभाग ने करोड़ो रुपए वसूला जुर्माना 

सोनीपत के एक शराब कारोबारी ने पंचायती चुनावों के दौरान लगभग 6 लाख देसी शराब की पेटियां बिना आबकारी  शुल्क जमा किए ही बेच दिया। यह मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो तुरंत ही आयुक्त,उपायुक्त व इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। 

यमुनानगर में जिला परिषद चुनाव में बीजेपी को मिली जीत, 18 में से 17 सदस्य रहे मौजूद 

हरियाणा के यमुनानगर की जिला परिषद में बीजेपी का कमल खिल चुका है। 18 सदस्यों की इस जिला परिषद में चुनाव के समय 17 पार्षद मौजूद रहे। चेयरमैन के लिए बीजेपी के पास 6 सदस्य थे। जो सिंबल पर चुनाव लड़ कर विजय हुए थे। वही इंडियन नेशनल लोकदल का एक व बहुजन समाज पार्टी के 3 सदस्यों ने बीजेपी के रमेश चंद ठसका को चेयरमैन चुना। 

डंपर और कार में हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर महिला की मौत, 3 लोग घायल 

शहर के नेशनल हाईवे 44 पर राई के पास डंपर और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।  

यमुनानगर में जिला परिषद चुनाव में बीजेपी को मिली जीत, 18 में से 17 सदस्य रहे मौजूद 

 हरियाणा के यमुनानगर की जिला परिषद में बीजेपी का कमल खिल चुका है। 18 सदस्यों की इस जिला परिषद में चुनाव के समय 17 पार्षद मौजूद रहे। चेयरमैन के लिए बीजेपी के पास 6 सदस्य थे। जो सिंबल पर चुनाव लड़ कर विजय हुए थे। वही इंडियन नेशनल लोकदल का एक व बहुजन समाज पार्टी के 3 सदस्यों ने बीजेपी के रमेश चंद ठसका को चेयरमैन चुना। =

हरियाणा में अपने कर्मचारियों और पार्टनर्स के लिए जियो ने चलाया सुरक्षा अभियान 

 रिलायंस जियो ने मोहाली में अपने हरियाणा राज्य मुख्यालय के साथ पूरे हरियाणा में अपने कार्यालयों और राज्य के विभिन्न फील्ड कार्य स्थलों में एक विशेष सुरक्षा अभियान शुरू किया है। यह सुरक्षा अभियान तीन महीने का लंबा मिशन है। जो दिसंबर में शुरू हुआ और फरवरी 2023 के अंत में समाप्त हो जाएगा।   

ATM  से फ्रॉड करके पैसे हड़पने का राज सीसीटीवी कैमरे से खुला, अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज 

अंबाला कैंट में एटीएम मशीन में गड़बड़ी करके लोगों की गाढ़ी कमाई हड़पने का मामला उजागर हुआ है। बता दें कि शातिर ठग एक चाबी से मशीन में ऐसी सेटिंग करता था कि कस्टमर के खाते से ट्रांजेक्शन जरूर हो जाता था, लेकिन कैश मशीन से बाहर नहीं निकलता था। 

गृह मंत्री विज ने मांगी दूसरी सरकारी गाड़ी, कुछ दिन पहले ही हादसे का शिकार हुई थी Mercedes  

बीते दिनों कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे(केएमपी) पर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दूसरी गाड़ी की डिमांड की है। उन्होंने हादसे का शिकार हुए मर्सिडीज की जगह दूसरी गाड़ी लेने की मांग की है।  

सिक्किम हादसे में शहीद हुए हरियाणा के 2 लाल, CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर जताया दुख 

सिक्किम में भीषण सड़क हादसे में शहीद हुए भारतीय सेना के 16 जवानों में हरियाणा हरियाणा के भी दो बेटे शामिल हैं। चरखी दादरी के गांव झोझू कलां के रहने वाले अरविंद और हिसार जिले के अग्रोहा के गांव संडोल के रहने वाले सोमवीर की शहादत की खबर मिलते ही दोनों के गांव में शोक की लहर दौड गई। 

बड़ी खबर: बॉन्ड पॉलिसी को लेकर चल रही हड़ताल हुई खत्म, रोहतक PGI में 2 महीने से धरने पर बैठे थे छात्र  

हरियाणा सरकार की बॉन्ड पॉलिसी को लेकर पिछले 54 दिन से रोहतक पीजीआई में जारी मेडिकल छात्रों की हड़ताल खत्म हो गई है। हड़ताल खत्म होने का ऐलान होने पर पीजीआई के वरिष्ठ डॉक्टरों ने अनशन पर बैठे बच्चों को जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म करवाया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static