जींद से हरिद्वार जाने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, अगले 100 दिनों मुफ्त चलेगी बस...

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 07:32 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जींद के जो लोग उत्तराखंड के हरिद्वार जाने के इच्छुक है उनके लिए ये खबर अच्छी खबर   है। दरअसल जींद के  समाजसेवी बलजीत रेढू अगले 100 दिनों में जींद के 11000 लोगों को हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान करवाएंगे। इसकी शुरुआत रविवार को जींद के जाजवान गांव से होगा।

समाजसेवी बलजीत रेढू ने  यह प्रण लिया है कि वह अगले 100 दिनों में जींद के 11000 लोगों को हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान करवाएंगे। इसके लिए जींद से वह मुफ्त में बस भेजेंगे। इन बसों में जींद शहर और गांवों के लोगों को हरिद्वार ले जाकर गंगा स्नान करवाया जाएगा, और उन्हें वापस उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। महिलाओं से लेकर बुजुर्ग और बच्चे, जो अपने वाहनों से हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए नहीं जा सकते, उनके लिए बलजीत रेढू  बहुत बड़े मददगार के रूप में सामने आए हैं। 

बलजीत रेढू इससे पहले भी जींद के लोगों को हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए बसों में भेजते रहे हैं। पानीपत जिले के चुलकाना धाम और सालासर, खाटू श्याम के दर्शनों के लिए भी वह लोगों को मुफ्त बस सेवा उपलब्ध करवा रहे हैं। इसके अलावा जींद में पिछले 3 साल से मुफ्त जल सेवा शहर में चला रहे हैं। जींद के 36 गांवों की बेटियों के लिए उन्होंने अलग से मुफ्त बस सेवा चलाई हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static