मांगें मानने के बाद भी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी, भाजपा विधायक ने उठाया कूड़ा(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 03:12 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर):  हरियाणा में सरकार ने सफाई कर्मचारियों की सभी मांगे मान ली है। लेकिन कर्मचारियों ने अभी भी अपनी हड़ताल खत्म नहीं की है। जिसके बाद सफाई व्यवस्था को सुधारने के लिए अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने अपने कार्यकर्ताओं और कुछ सफाई कर्मचारियों को साथ लेकर शहर से कूड़ा उठाने का काम किया। 
PunjabKesari
विधायक ने कहा कि गंदगी के कारण प्रदेश में बिमारियों का खतरा बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए शहर से गंदगी साफ की गई। वहीं अंबाला के मेयर ने कर्मचारियों का समर्थन किया और विधायक के अभियान को फोटो सेशन बताया।
PunjabKesari
प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल आज 9वें दिन में प्रवेश कर गई है। विदेश दौरे से लौटे मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करवाने के लिए उनसे मीटिंग की।जिसमें उनकी मांगे मानी भी गई लेकिन सहमति न बनने से हड़ताल खत्म नही हो पाई।
PunjabKesari
विधायक असीम गोयल ने कहा कि कुछ लोग कर्मचारियों की हड़ताल में अपना राजनीतिक हित देख रहे है। जिसकी वजह से ये हड़ताल इतनी लंबी खीची जा रही है।  विधायक ने उम्मीद जताई है कि कर्मचारी हड़ताल समाप्त कर देंगे। यदि ऐसा नही होता है तो शहर के लोगों को समस्या नही आने दी जाएगी।
PunjabKesari
अंबाला में विधायक बहुत से इलाको से गंदगी हटाने का काम तो कर चुके हैं लेकिन अभी भी शहर को साफ़ सफाई की काफी जरूरत है। क्यूंकि पिछले दिनों आई आंधी व बारिश ने सफाई व्यवस्था को बुरी तरह चरमरा दिया है। इस सबके बावजूद कर्मचारी हड़ताल पर बैठ सरकार के प्रति नाराजगी जता रहे हैं।
PunjabKesari
कर्मचारियों का कहना है कि सरकार झूठ बोल रही है उनकी कोई मांग नही मानी गई। विधायक सफाई अभियान चलाना चाहते है तो स्लम इलाको में चलाए। उन्होंने कहा कि विधायक 20 कर्मचारियों को साथ लेकर सफाई नही करवा सकते।
PunjabKesari
इस सारे मुद्दे पर अंबाला नगर निगम के मेयर रमेश मल का कहना है कि कर्मचारियों की मांग को माना जाना चाहिए। इन्ही कर्मचारियों की बदौलत अंबाला 308वें रैंक से 118वें रैंक तक पहुंचने में कामयाब हुआ है। इसलिए कर्मचारियों को उनका पूरा समर्थन है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static