कश्मीर में आंतकवाद को कुचलने के लिए सरकार भरसक कर रही है प्रयास: गृह मंत्री

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 03:10 PM (IST)

चण्डीगढ (धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस को घेरते हुए निशाने पर लिया और कहा कि ‘‘कश्मीर में आंतकवाद को कुचलने के लिए सरकार भरसक प्रयास कर रही है और कांग्रेस को बोलने का तो अधिकार भी नहीं हैं क्योंकि ये आंतकवाद कांग्रेस की ही देन है। इतने साल देश ने जो आंतकवाद झेला, वो कांग्रेस के राज में ही हुआ’’।  उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि ‘‘अब सरकार पूरी ताकत लगाकर इन आतंकवादियों का फन कुचलने का प्रयास कर रही हैं तो इसमें आरोप-प्रत्यारोप लगाने की बजाए, सबको सरकार के साथ होना चाहिए क्योंकि ये देश की सुरक्षा का मामला है’’। 

सरकार निष्पक्षता से करती है कार्यवाही
आर्यन खान की गिरफतारी को लेकर श्री विज ने कहा कि ‘‘ये छोटी सोच का दर्शाता है कि आर्यन खान को गिरफतार किया गया है तो उसके साथ ओर लोग भी गिरफतार हुए हैं, सारे खान नहीं है’’। उन्होंने कहा कि ‘‘जिस-जिस के ऊपर, जो-जो आरोप साबित होता है, बिना जाने कि वो कौन से धर्म, जाति या कौन से क्षेत्र का है, सरकार कार्यवाही करती है’’। 

भाजपा कार्यकाल में सब बराबर 
 लखीमपुर खिरी मामले में श्री विज ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है इसमें केन्द्र में राज्यमंत्री होते हुए भी, उनके पुत्र को गिरफतार किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में 1984 में सिख दंगे हुए थे, राजीव गांधी ने कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता हैं तो धरती हिला ही करती है तो श्री विज ने कांग्रेस से सवाल से करते हुए कहा कि ‘‘इन्होंने किस नेता को गिरफतार किया, किसके खिलाफ कार्यवाही की, लेकिन हमारे कार्यकाल में सब बराबर है और सरकार निष्पक्षता से कार्यवाही कर रही है’’। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static