किसानों के बहाने साजिश रच रही सरकार: शैलजा

9/8/2021 1:26:32 PM

हिसार(विनोद):  कांग्रेस की राज्य अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने आरोप लगाया है कि हरियाणा में भाजपा सरकार किसान आंदोलन के बहाने साजिश रच रही है। इस साजिश के तहत सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने का प्रयास कर रही है। जिस प्रकार केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को हर बात का जिम्मेदार ठहरा देते हैं। ऐसे ही हरियाणा में सरकार किसानों को भड़काकर तनाव की स्थिति पैदा कर रही है। 

सरकार राज्य को पुलिस स्टेट में तबदील करने में लगी है और किसानों पर अत्याचार किया जा रहा है। हिसार में कांग्रेसी नेता संदीप चौहान के निवास पर आयोजित जनसभा में भाग लेने के बाद शैलजा ने पत्रकारों से बातचीत में ये आरोप लगाये। इससे पूर्व उन्होंने अपने निवास पर भी पत्रकारों से बातचीत की और सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरा। हरियाणा सरकार को उन्होंने पेपर लीक सरकार बताया और कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन बन चुका है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि अब कोरोना का असर कम हो चुका है और कांग्रेस भविष्य में जन सभाएं करके कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेगी। साथ ही जनता की लड़ाई को भी मजबूती से लड़ा जायेगा। इस मौके पर संदीप चौहान ने कुमारी शैलजा को स्मृति चिह्न भेंट करके उनको सम्मानित किया। कार्यक्रम में पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, कांग्रेस के राज्य प्रमुख प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग, प्रदेश मुख्य महासचिव डॉक्टर अजय सिंह, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, सुभाष बतरा व अतर सिंह सैनी, एचपीएससी के पूर्व सदस्य जगरनाथ, हरियाणा लीगल डिपार्टमेंट कांग्रेस के चेयरमैन लाल बहादुर खोवाल, टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व सदस्य हरपाल सिंह बूरा, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन डॉ राजेंद्र सूरा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरिकृष्ण प्रभुवाला, भूपेंद्र गंगवा, सलेश वर्मा, कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अश्विनी शर्मा, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कृष्ण सातरोडिया, आनंद जाखड़ आदि भी मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static