बिना तेल के डबल इंजन सरकार के अब दोनों इंजन हो चुके है फेल- बिशन लाल सैनी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2023 - 12:22 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : हरियाणा में 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस आज यमुनानगर के रादौर से चुनावी आगाज करने जा रही है। हरियाणा दिवस पर आज कांग्रेस प्रदेश में सरकार के खिलाफ बिगुल फूंकते हुए जन आक्रोश रैली का शुभारम्भ करेगी। रैली का आगाज आज रादौर विधानसभा से किया जाएगा, जोकि आगामी दिनों में प्रदेश के 90 हल्को में आयोजित की जाएगी। 

रादौर में आज होनी वाली रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। इसके अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी इस रैली में पहुंचेगे। 

रैली के आयोजक व रादौर से कांग्रेस विधायक डॉ. बिशन लाल सैनी ने दावा किया कि रैली में भारी भीड़ जुटेगी। उन्होंने कहा कि रैली स्थल पर 3500 कुर्सियां लगाई गई है। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार के अब दोनों इंजन बिना तेल के ठप्प हो चुके है। आज प्रदेश का हर वर्ग इस सरकार से परेशान हो चुका है, इसलिए कांग्रेस जन आक्रोश रैली के माध्यम से डबल इंजन सरकार को जगाने का काम करेगी। 
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static