छात्रा का पीछा करने वालों को 'नानी' ने दौड़ाया, टूटी टांग फिर भी नहीं छोड़ी स्कूटी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 07:09 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): स्कूल से लौट रही छात्रा के घर तक पीछा करने वाले स्कूटी सवार युवकों को छात्रा की नानी ने दौड़ा लिया। युवकों ने अपने बचाव में बुजुर्ग नानी पर स्कूटी चढ़ा दी, जिससे बुजुर्गा का पैर टूट गया लेकिन साहसी नानी ने उनकी स्कूटी को नहीं छोड़ा।  युवकों ने स्कूटी छोड़कर भागने में ही अपनी सलामती समझी। फिलहाल युवकों की स्कूटी को पुलिस ने अपने कजे में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

दरअसल, एनआईटी फरीदाबाद की डबुआ कालोनी के ई-ब्लॉक में रहने वाली ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा जब स्कूल से अपनी साईकिल पर घर लौट रही तो स्कूटी सवार दो युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया। घर पहुंचते ही युवती ने अपनी नानी को सारी बात बताई। इस पर बुजुर्ग महिला ने घर के बाहर निकलकर स्कूटी सवार युवकों को ललकारते हुए पकडऩे की कोशिश की।

बुजुर्ग महिला की ललकार को देखते हुए भागने लगे लेकिन आगे गली बंद होने के कारण वे युवक वापस मुड़कर महिला के ऊपर ही स्कूटी चढ़ा दी। जिससे बुजुर्ग महिला की टांग टूट गई। लेकिन इस बहादुर बुजुर्ग महिला ने स्कूटी को नही छोड़ा इस पर दोनों युवक स्कूटी छोड़कर फरार हो गए।  बुजुर्ग महिला हस्पताल में भर्ती करवाया गया है,जिसकी टांग पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। वहीं बुजुर्ग महिला की बहादुरी की चर्चाएं शहर में होने लगी हैं। बुजुर्ग महिला ने कहा, उसे मलाल है कि वह युवकों को पकड़ नहीं पाई यदि  वह उन्हें पकड़ लेती तो उन्हें मार देती। 

PunjabKesari

इस घटना की सूचना पाकर नगर निगम के स्थापना अधिकारी रतनलाल रोहिला व समाजसेवी वरुण श्योकंद अस्पताल पहुंचे और महिला की बहादुरी की भूरी भूरी प्रशंसा की। नगर निगम के अधिकारी ने कहा कि इस बुजुर्ग महिला ने बहादुरी की मिसाल कायम की है और ऐसी बुजुर्ग महिला को सम्मानित किया जाना चाहिए।

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और बुजुर्ग महिला के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static