किरयाना दुकानदार को तीन युवकों ने मारी गोली, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 08:14 AM (IST)

रोहतक: जिले के बलियाना गांव में किरयाना की दुकान चलाने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति की गांव के ही युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने वाले तीनों युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और कल मृतक व्यक्ति का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में करवाया जाएगा।

बलियाना गांव का रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति जगबीर गांव में ही किरयाना की दुकान चलाता था। आज दोपहर लगभग 3:00 बजे तीन युवक उसकी दुकान के बाहर पहुंचे, जिनके पास पिस्तौल और चाकू थे। एक युवक ने पिस्तौल निकालकर जगबीर पर गोली चला दी और तीनों युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मृतक जगबीर के भाई संजय की दुकान भी वही पास ही थी। जैसे ही संजय जगबीर की दुकान के पास पहुंचा तो जगबीर काउंटर के पास खून में लथपथ पड़ा था। आनन-फानन में उसे रोहतक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जगबीर को मृत घोषित कर दिया। संजय ने बताया कि सीसीटीवी में जो युवक दिख रहे है उसमें से दो युवक गांव के ही रहने वाले हैं, तीसरे युवक को वह पहचान नहीं पाए। संजय ने कहा कि इन युवकों के साथ उनकी कोई रंजिश भी नहीं है। इसलिए वे नहीं कह सकते कि किस वजह से यह हत्या की गई है।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद आईएमटी थाना पुलिस निजी अस्पताल में पहुंचे और घटनास्थल का भी जायजा लिया गया। एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। डीएसपी यशपाल खटाना का कहना है कि युवकों की पहचान हो चुकी है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static