गुड़गांव : दिनभर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, रास्तों पर लगा दी थी दुकानें

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:57 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : जिला नगर योजनाकार विभाग ने सेक्टर 47 में दिनभर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रखा। इस दौरान सेक्टर 47 स्थित मालिबू टाउन में कॉमन एरिया में जिन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था उसे साफ कर दिया गया। मालिबू टाउन बाजार में दुकानदारों ने सार्वजनिक जमीन पर कब्जा कर रखा था। इसके अलावा आम रास्तों पर भी अपनी दुकानों को आगे कर सड़कों को संकरा कर दिया था।

जिससे लोगों को आवागमन में जहां दिक्कत हो रही थी वहाँ इस अतिक्रमण को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी। विभाग की ओर से इन स्थानों का दौरा कर अतिक्रमण करने वालों को आगाह किया गया था कि आगामी दो दिनों में अतिक्रमण
हटा लें अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद जिला नगर योजनाकार प्रवर्तन विभाग ने दल बल के साथ पहुंच कर कर अतिक्रमण को साफ कर दिया। इसके अलाया अवैध जमीन पर चलने वाले कियोस्क मशीन को सील कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि अवैध कॉलोनियों के खिलाफ जिला नगर योजनाकार विभाग के प्रवर्तन दस्ते ने कल भी कार्रवाई की और तीन अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त कर दिया था। कार्यवाही के दौरान जिला नगर योजनाकार प्रवर्तन आरएस बाठ, एटीपी आशीष शर्मा, जेई आनंद सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। अधिकारियों ने कहा कि जहां भी अवैध निर्माण या पसराव होगा उसे तोड़कर हटा दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static