गोल्ड चोरी करने वाला नौकर गिरफ्तार, 33 लाख का गोल्ड बरामद

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 11:05 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): ज्वेलरी लैब से जांच के बहाने गोल्ड चोरी करने वाले नौकर को गुड़गांव पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 33 लाख रुपए के गोल्ड के साथ एक मोबाइल बरामद किया है। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, 24 अप्रैल को सिटी थाने के अंतर्गत आने वाली गोल्ड टेस्टिंग लैब के मालिक ने शिकायत देते हुए कहा था कि उन्होंने लैब में दो महीने पहले राजेंद्र शंकर सालूनके (36) को नौकरी पर रखा था। काम करते वक्त वह जांच के दौरान सोना चोरी करने लगा। अचानक उसके गायब होने पर जब जांच की गई तो पाया कि उसने लैब से करीब 600 ग्राम सोना चोरी किया है, जिसकी वर्तमान में कीमत 33 लाख रुपए आंकी जा रही है। 

 

शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र से काबू कर करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत से उसे चार दिन के ट्रांजिट रिमांड पर गुड़गांव लाया गया जहां उसके कब्जे से 600 ग्राम सोना बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल भी बरामद किया। ट्रांजिट रिमांड पूरा होने के बाद उसे सोमवार को गुड़गांव की जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static