गिरफ्तार हुआ सीरियल किलर, 3 दिन में की थीं 3 हत्याएं, फिर से वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

12/4/2020 10:01:05 PM

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। जिसने 3 रात में 3 हत्याएं की हैं। आरोपी की पहचान बिहार में अररिया जिले के गांव खलीलाबाद निवासी मुहम्मद रजी के रूप में हुई है। यह आरोपी पहले शराब पिलाता था, उसके बाद मौका मिलते ही हत्या कर देता था। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बीती 23 और 24 नवम्बर की देर रात लेजर वैली इलाके में युवक की चाकुओं से गोद कर दिया हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिर 24 और 25 नवम्बर की दरम्यानी रात को सेक्टर 47 में 26 वर्षीय युवक का सिर काट मौत के घाट उतार दिया था। इसके अलावा 25 और 26 नवम्बर की रात सेक्टर 40 थाना क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में अखिलेश नाम के गार्ड की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी। 

एक के बाद एक तीन हत्या की वारदातों को अंजाम दे सनसनी मचाई थी। यह तीनों मामले क्राइम ब्रांच पालम विहार को सौंपे गए थे। जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने सुलझा लिया है। पुलिस ने तीनों हत्या मामले में 250 से 300 कैमरों की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था। गिरफ्तार आरोपी फिर किसी बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे समय रहते क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।


vinod kumar

Related News