अब दिल्ली से मुंबई जाना होगा आसान, यात्रियों के लिए गुरुग्राम में खुला सिक्स लेन सोहना एलिवेटेड हाईवे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 04:28 PM (IST)

गुड़गांव :  राजीव चौक से बादशाहपुर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 248 पर बने छह लेन वाले सोहना एलिवेटेड हाईवे को सोमवार को ट्रायल के तौर पर यातायात के लिए खोल दिया गया है। बता दें कि बादशाहपुर और सोहना के बीच का हिस्सा 1 अप्रैल को पहले ही खोल दिया गया था, अब इसके पूरे 25 किलोमीटर के हिस्से तक पहुंचा जा सकता है।

PunjabKesari

सोहना और अलवर के बीच यात्रा होगी आसान 

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि 25 किलोमीटर लंबे इस मार्ग के खुलने से यात्रियों को सुविधा होगी और ईंधन और समय की बचत होगी। उन्होंने ट्वीट किया, परियोजना को लगभग 2000 करोड़ रुपये के पूंजी निवेश पर लगभग 7 किमी के कुल एलिवेटेड सेक्शन के साथ 6 लेन एक्सेस नियंत्रित कॉरिडोर के लिए विकसित किया गया है। गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, स्थानीय यातायात की सुविधा के लिए, दोनों तरफ 3 लेन सर्विस रोड का निर्माण किया गया है। राजमार्ग आज यातायात के लिए खोला जा रहा है।
 

 

 

PunjabKesari

दिल्ली और गुड़गांव को मिलेगी कनेक्टिविटी

गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “स्थानीय यातायात की सुविधा के लिए, दोनों तरफ 3 लेन सर्विस रोड का निर्माण किया गया है. उन्होंने जानकारी दी है कि राजमार्ग आज यानी सोमवार को यातायात के लिए खोला जा रहा है।  यह खंड दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के माध्यम से दिल्ली और गुड़गांव को भी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। अब आपको दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे जाना हो तो इस हाईवे से आप आसानी से जा सकते हैं। खासकर, सोहना एलिवेटेड हाईवे दिल्ली और आसपास के लोगों को अन्य जगहों की कनेक्टिविटी को आसान बनाएगा।
 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static