गुरुग्राम : मल्टी लेवल पार्किंग की योजना को लग सकता है झटका

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 08:44 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम में मल्टी लेवल पार्किंग का सपना एक बार फिर सपना ही रह सकता है। बताया जा रहा है कि जहां पर मल्टी लेवल पार्किंग बननी है वो जगह कमान सराय है और ये एक प्राचीन जगह है जो कि अज़ादी से पहले की बनी हुई है। ऐसे में कमान सराय को बचाने के लिए छात्राएं सामने आ गयी है जिन्होंने बुधवार को कमान सराय बचाने के लिए नुक्कड़ नाटक किया और कमान सराय को न तोड़ने के लिए अपील की।

PunjabKesari, multi-level, plan, Shock

बता दें कि गुरुग्राम शहर में पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है जिससे निपटने के लिए जिला प्रशासन ने कमान सराय को तोड़कर एक मल्टी लेवल पार्किंग बनाने का प्लान बनाया है। लेकिन इस प्लान पर अब पानी फिर सकता है, क्योंकि मल्टी लेवल पार्किंग के खिलाफ अब छात्राएं सामने आ गयी है और कमान सराय को बचाने की कवायद शुरू हो गयी है।

PunjabKesari, multi-level, plan, Shock

कमाल सराय को बचाने के लिए एक निजी कॉलेज की छात्राओ ने एक नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया जिसमें संदेश दिया कि हम कमान सराय को नही तोड़ने देंगे। इस नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगो को भी जागरूक करने की कोशिश की गई है। कमान सराय में दर्जनों दुकाने, मकान, कांग्रेस का जिला कार्यालय, STF का कार्यालय है जिनको तोड़कर मल्टी लेवल पार्किंग बनाने का प्लान बनाया गया है।

PunjabKesari, multi-level, plan, Shock


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static