अनिल विज ने गुरुग्राम में ओमप्रकाश धनखड़ व राम बिलास शर्मा से की मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 05:38 PM (IST)

चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी):  भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ के पिता ने कहा- अनिल विज से कहा  तुम 90 साल तक जीयोगे। यह शब्द उन्होंने अपने घर पहुंचे हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री  अनिल विज को कहे। अनिल विज का धनखड़ के परिवार के सदस्यों ने गुरुग्राम स्थित आवास पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर  ओपी धनखड़ के पूज्य पिता जी, भाजपा संसदीय बोर्ड सदस्य श्रीमती सुधा यादव जी एवं अन्य मौजूद रहे।


हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री  अनिल विज जी का आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने अपने गुरुग्राम स्थित आवास पर गर्मजोशी से स्वागत किया। अनिल विज की पिछले कुछ दिनों से दिल्ली गुरुग्राम तथा आसपास के क्षेत्र में अपने निजी मित्रों तथा उनके परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं। हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा तथा अनिल विज हरियाणा भाजपा के उसे वक्त के विधायकों में शामिल है जब हरियाणा के अंदर भाजपा के मात्र दो वह चार विधायक हुआ करते थे।

PunjabKesari

यह दोनों संघर्ष के साथी भी रहे हैं तथा मनोहर पार्ट वन में 2014 के अंदर कैबिनेट में भी साथी रहे हैं । रामविलास शर्मा तथा अनिल विज दोनों बीजेपी के वह चेहरे हैं जिन्हें हरियाणा में बीजेपी का पर्यायवाची भी माना जाता है। रामविलास शर्मा 2019 में विधानसभा के चुनाव हार गए थे तथा उसके बाद वह ज्यादातर संगठनात्मक कार्य के साथ जुड़े हुए हैं। रामविलास शर्मा भारतीय जनता पार्टी के कई बार प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष रहे।

 रामविलास शर्मा तथा अनिल विज की 5 दशक से अधिक की व्यक्तिगत दोस्ती व पारिवारिक सम्बन्ध हैं।यह दोनों जनसंघ से भजपा के सफर व विपक्ष से सत्ता के सफर के प्रत्यक्षदर्शियों में भी शामिल हैं।अनिल विज की पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास के साथ गहरी दोस्ती फिर दिखी जब दोनों दिग्गज नेताओं ने एक दूसरे को गले लगाकर मुलाकात की।विज की पूर्व मंत्री रामबिलास के साथ झप्पी की चर्चा खूब रही। दोनों पुराने दोस्त है तो था जब भी मिलते हैं अक्सर उसी अंदाज में मिलते हैं। संघर्ष के दौरान एक दूसरे के साथी रहे रामविलास शर्मा वाले बीच की दोस्ती जगजाहिर है तथा किसी से छुपी हुई नहीं है। पंडित जी की झप्पी लेने के लिए वैसे भी कई नेता तरसते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static