गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़े दो इनामी बदमाश, लूट के बाद करते थे हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 05:44 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश कुमार): गुरुग्राम की सोहना क्राइम टीम ने 50-50 हजार इनाम वाले 2 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने जयपुर, राजस्थान, रोहतक, गुजरात समेत अन्य कई राज्यों में लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। यह दोनों आरोपी मेवात के रहने वाले है और पिछले कई सालों से लूट और हत्या के प्रयास जैसे जघन्य मामलों में संलिप्त है।

कई बार पुलिस के साथ इनकी मुठभेड़ भी हो चुकी है लेकिन वे पुलिस की पकड़ से दूर निकल जाते थे। फिलहाल पुलिस इन आरोपियों को गिरफ्तार कर राहत की सांस ले रही है और रिमांड पर लेकर इनसे गहन पूछताछ की तैयारी में है। शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस ने करीब 24 मामलों का खुलासा किया है। जिसमें इन दोनों की संलिप्तता थी। पुलिस इनके इस गैंग के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों शातिर बदमाश वहीं है जो कुंडली-मानेसर पलवल यानी कि KMP पर प्लास्टिक के दानों से भरी कैंटरों को लूटते थे। साथ ही किसी भी खड़ी गाड़ी को लूटकर औने-पौने दाम में बेच देते थे। पुलिस ने करीब आधा दर्जन एटीएम लूटने की घटनाओं में इनकी संलिप्तता पाई है।
PunjabKesari
ATM लुटेरों ने गुरुग्राम पुलिस की नींद हराम कर रखी है। हालाकि शुरुआती पूछताछ में इन दोनों ने गुरुग्राम में हुए एटीएम लूट की किसी भी घटना से में शामिल होने से इनकार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए है।

गुरुग्राम में बढ़ रहे हत्या, लूट और अपहरण जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने में  पुलिस भले ही नाकाम साबित हो रही है लेकिन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस राहत की सांस ले रही है। ऐसे में देखना ये होगा कि पुलिस इनके बाकी साथियों को कब तक गिरफ्तार करती है और रिमांड के दौरान और कितने मामलों का खुलासा होता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static