गुरुग्राम के बाउंसर की गोली मार कर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 04:31 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के गांव चिमनपुरा में आज तड़के करीब 5 बजे करीब 23 साल के युवक की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक गुरुग्राम में बाउंसर का काम करता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल झज्जर पहुंचाया। घटना को अंजाम किस ने दिया है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक के परिजन मारे गए युवक की किसी से दुश्मनी होने की बात को नकार रहे हैं। 
PunjabKesari, Enquiry
जानकारी के अनुसार चिमनपुरा निवासी मृतक प्रमोद पुत्र मेनपाल गुरुग्राम में बाउंसर की नौकरी करता था। बीती रात वह खाना खाकर अपने घर में सो रहा थी। घर में उसके अलावा केवल उसकी मां मौजूद थी। सुबह तड़के करीब 5 बजे प्रमोद की मां ने धमाके की आवाज सुनी तो उसने सोचा की रोड पर किसी गाड़ी का टायर फटा होगा लेकिन जब उसने प्रमोद के कमरे में जाकर देखा तो वे खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। इस हालत में प्रमोद को देख मां ने शोर मचाया। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। 
PunjabKesari, Police
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे सरपंच रामकिशन ने मामले की जानकारी पुलिस की दी। सूचना पाकर दुजाना थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक प्रमोद बाउंसर की नौकरी करता था मगर पिछले करीब दस दिनों से घर पर ही रह रहा था। पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static