प्रथम अश्विनी गुप्ता मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में महिलाओं का फाइनल मैच देखने पहुंचे विस अध्यक्ष

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 07:05 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने 29 जनवरी से 6 फरवरी तक आयोजित किए जा रहे ‘प्रथम अश्विनी गुप्ता मेमोरियल ट्राई-सिटी प्राइज मनी टी-20’ (अंडर-19) पुरुष और महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में आज ढकौली स्थित दिल्ली वल्र्ड पब्लिक स्कूल में विल टू विन अकेडमी में महिलाओं के फाईनल मैच में पंहुचकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। गुप्ता ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय किया और उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिये शुभकामनायें दी।

 

महाजन स्कूल ऑफ क्रिकेट और जेपी स्पोर्ट्स एकेडमी के बीच खेले गए रोमांचक मैच में महाजन स्कूल ऑफ क्रिकेट की टीम ने 48 रन से मैच जीता। विजेता टीम की मोनिका पांडे मैन ऑफ का मैच रही। पुरूषों का फाइनल मैच कल ताऊ देवी लाल खेल स्टेडियम में सोपिंस स्कूल और पीडीसीए की टीमों के बीच खेला जायेगा। गुप्ता ने कहा कि आज बेटियां बेटो से किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है और नित नये आयाम स्थापित कर देश और प्रदेश का नाम विश्व में रोशन कर रही है। उन्होंने कहा कि लड़कों के साथ साथ लड़कियों में भी क्रिकेट के खेल के प्रति काफी उत्साह है और उन्हें अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का उपयुक्त मंच प्रदान करने के लिये अश्विनी गुप्ता मेमोरियल ट्रस्ट ने पहली बार पुरूषों के साथ साथ महिलाओं के लिये भी टी-20 अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने का निर्णय लिया। 

 

‘प्रथम अश्विनी गुप्ता मेमोरियल ट्राई-सिटी प्राइज मनी टी-20’ (अंडर-19) के पुरूषों के फाईनल और पारितोषिक वितरण समारोह कल दोपहर 12 बजे सेक्टर-3 स्थित ताउ देवीलाल खेल स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे जबकि नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल विशिष्ट अतिथि होंगे। उपायुक्त महावीर कौशिक भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ायेंगे। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static